Jan Sandesh Online hindi news website

PM नरेंद्र मोदी की Film की यह है खास खबर

मुंबई। लोकसभा चुनाव-2019 इस साल हैं।   जहां एक ओर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर बन रही फिल्म माय नेम इज़ रा गा My name is RA GA का टीजर रिलीज किया गया वहीं, देश के प्रधानमंत्री पर बन रही फिल्म का पहला शेड्यूल पूरा हुआ। जी हां, पीएम मोदी पर बन रही फिल्म पीएम नरेंद्र मोदी का पहला शेड्यूल  खत्म हुआ। इस फिल्म की कास्ट और क्रू गुजरात के अलग-अलग हिस्से जैसे अहमदाबाद, कच्छ, भुज में े28 जनवरी से शूटिंग कर रही थी।

जानकारी के मुताबिक फिल्म के दूसरे शेड्यूल की शुरुआत अहमदाबाद से होगी। आपको बता दें कि, फिल्म के फर्स्ट लुक और पोस्टर को जनवरी में ही रिलीज कर दिया गया था। इस फिल्म को ओमंग कुमार डायरेक्ट कर रहे हैं जो कि नरेंद्र मोदी पर बन रही बायोपिक है। इसमें भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जीवन और उनके सफर को दर्शाया जाएगा। इस फिल्म को सुरेश ओबेरॉय और संदीप सिंह प्रोड्यूस कर रहे हैं। इस फिल्म में पीएम मोदी का किरदार विवेक ओबेरॉय निभाएंगे।

और पढ़ें
1 of 104

फिल्म में विवेक के अलावा दर्शन कुमार और बोमन ईरानी को भी कास्ट किया गया है l नरेंद्र मोदी पर एक और फिल्म भी बनेगी, जिसमें परेश रावल लीड रोल करेंगे। फिल्म में दर्शन कुमार और बोमन ईरानी के अलावा जरीना वहाब, मनोज जोशी, प्रशांत नारायण, बरखा बिष्ट सेनगुप्ता, अक्षत आर सलूजा, अंजन श्रीवास्तव, राजेंद्र गुप्ता और यतिन कर्येकर जैसे दिग्गज कलाकार नजर आने जा रहे हैं। बता दें कि, राहुल गांधी पर बन रही फिल्म का नाम my name is RA GA रखा गया है यानि राहुल गांधी।

रुपेश पॉल ने इस फिल्म का निर्देशन किया है , जिन्होंने इसे पहले सेंट रैकूला और कामसूत्रा 3 D फिल्म बनाई है। फिल्म का एक टीज़र भी जारी किया गया है। फिल्म में इंदिरा गांधी , राजीव, सोनिया और प्रियंका के भी किरदार होंगे। फिल्म में राहुल गाँधी के बचपन से लेकर उनके राजनीतिक करियर का पूरा घटनाक्रम दिखाया जाएगा।

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Comments are closed.