Jan Sandesh Online hindi news website

चट शादी, शादी के तीन मिनट मे पट तलाक, वजह है हैरान करने वाली

कुवैत। कुवैत में चट शादी और पट तलाक का एक मामला सामने आया है। इसे दुनिया की सबसे छोटी चलने वाली शादी भी कहा जा रहा है। दरअसल, दुल्हन ने देशादी के महज तीन मिनट बाद पति को तलाक  दिया। तलाक की वजह तो और भी दिलचस्प है। बता दें लड़के ने लड़की को सिर्फ बेवकूफ कहे जाने पर तलाक दे दिया।

दरअसल, हुआ यूं कि कुवैत सिटी की एक कोर्ट में शादी के लिए दूल्हा-दुल्हन पहुंचे थे। इस दौरान दुल्हन फिसलकर गिर गई। लड़की के फिसलने के बाद ही लड़के ने उसे स्टूपिड (बेवकूफ) कह दिया। इससे नाराज होकर लड़की ने शादी के कागजात पर दस्तखत तो किए। लेकिन तीन मिनट बाद ही जज से इस शादी को वहीं के वहीं रफा-दफा करने के लिए कह दिया।

और पढ़ें
1 of 279

इस घटना के बाद सोशल मीडिया में कई लोगों ने महिला के साथ सहानुभूति जताई और उसके समर्थन में उतर गए। कई लोगों ने कहा कि महिला सही थी और उसने सही फैसला किया। सोशल मीडिया ट्विटर पर एक यूजर ने कहा कि शादी की शुरुआत में ही यदि पति इस तरह की हरकत करता है, तो उसे छोड़ देना ही अच्छा है।

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Comments are closed.