Jan Sandesh Online hindi news website

सनी लियोनी का यह सेक्सी वीडियो इंटरनेट पर उगल रहा है आग

मुंबई। सनी लियोनी की कई बोल्ड वेबसीरीज का आगाज हुआ। लेकिन इस बायोपिक ने अपनी बोल्डनेस से सबको चौंका कर रख दिया। जी हां, बिग बॅास के बाद सनी लियोन की लोकप्रियता उनकी कंट्रोवर्शियल लाइफ की तरह आगे ही बढ़ती चली गई।

 

View this post on Instagram

Lunch time!!

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on

इस समय सनी लियोनी अपने हॉट और सेक्सी अवतार के लिए अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल रहती हैं। एक बार फिर उनका सेक्सी वीडियो इंटरनेट पर आग उगल रहा है. उनके इस बोल्ड और हॉट अवतार उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

 

सनी का बोल्ड और हॉट अवतार उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है। सनी लियोनी बॉलीवुड की सबसे सेक्सी और हॉट एक्ट्रेस में से एक हैं। सनी लियोनी के सेक्सी वीडियो और बोल्ड फोटो अक्सर इंटरनेट पर वायरल रहते हैं।

एक बार फिर सनी लियोनी अपने बोल्ड अवतार से सोशल मीडिया पर कहर बरसा रही हैं। सनी लियोनी के फैंस को उनका ये हॉट और बोल्ड अवतार काफी पसंद आ रहा है. दरअसल सोशल मीडिया पर इन दिनों सनी लियोनी का फोटोशूट वीडियो वायरल हो रहा है।

 

वायरल वीडियो में सनी लियोनी बिकिनी में नजर आ रही हैं. उनका बिकिनी और उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा हैं। वीडियो में सनी लियोनी बीच किनारे सेक्सी और हॉट फोटोशूट में नजर आ रही हैं। उनका ये सेक्सी और बोल्ड अवतार उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है। सनी गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च करने वाली एक्ट्रेस हैं. अक्सर गूगल पर उनका सेक्सी और हॉट अवतार वायरल रहता है।

सनी लियोनी के लिए बॉलीवुड का रास्ता बिग बॉस के घर से बना है. दरअसल सनी लियोनी को महेश भट्ट कैंप ने बिग बॉस में देखा था जिसके बाद उन्होंने सनी को फिल्म में साइन किया।

आज सनी लियोनी बॉलीवुड का जाना माना नाम है। बता दें कि हाल भी सनी लियोनी डब्बू रतनानी के कैलेंडर शूट में नजर आईं है। इस फोटोशूट में सनी लियोनी रेड कलर के जैकट में नजर आईं हैं. बिना ब्रा पहने रेड कलर के जैकट का सेक्सी अवतार उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है।

 

और पढ़ें
1 of 92
Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Comments are closed.