Jan Sandesh Online hindi news website

झूठ की राजनीति करना बंद करें केजरीवाल : मनोज तिवारी

नई दिल्ली। दिल्ली में लगातार जारी फर्जी कॉल थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। दिल्ली के कई लोगों के पास लगातार आम आदमी पार्टी द्वारा फोन आ रहे हैं कि दिल्ली में 30 लाख वोट कट गये हैं और वो भाजपा ने कटवा दिए हैं और फोन करने वाला खुद को आम आदमी पार्टी का कार्यकर्ता बता कर यह भी कहता है कि आप चिंता मत कीजिये आपको कुछ नहीं करना केजरीवाल आपका वोट जुड़वा देंगे। हैरान करने वाली बात तो तब सामने आई जब कुछ लोगों ने तुरंत अपना नाम वोटर लिस्ट में ऑनलाइन चेक किया तो उनका वोट नहीं कटा था।

इस पर प्रतिक्रिया देते हुए दिल्ली भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी ने कहा कि झूठ एक धुए की तरह होता है, जिसको कुछ लोग जब हवा देने लगते हैं तो वो फैलने लगता है और लोगों को लगता है कि ये हो क्या रहा है। उस झूठ की चर्चा अलग-अलग ढंग से होने लगती है। लेकिन ये भी समाज में विश्वास किया जाता है कि अगर सही समय पर किसी रोग की पहचान कर ली जाये तो वो कितना भी साजिश करने वाला हो, कितना भी विनाशकारी हो तो समय से उसका समाधान भी कर लिया जाता है।

और पढ़ें
1 of 662

वैसे तो झूठ बोलने का आरोप अक्सर राजनीतिक पार्टियों पर लगता है लेकिन झूठ ऐसे पकड़ा जाये कि जिसने झूठ फैलाया है वो बिलकुल बेपर्दा हो जाये ऐसा इतिहास में बहुत कम हुआ है और वो काम हुआ है चुनाव आयोग के एक नोटिस से जो चुनाव आयोग ने दिल्ली के पुलिस आयुक्त से शिकायत कर जारी किया है।

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Comments are closed.