Jan Sandesh Online hindi news website

भाजपा का अभियान ‘मेरा परिवार भाजपा परिवार’ शुरू

नई दिल्ली। दिल्ली भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी ने मेरा परिवार भाजपा परिवार देशव्यापी कार्यक्रम की शुरूआत आज अपने आवास से की। प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने अपने घर पर भारतीय जनता पार्टी का स्टीकर व झण्डा लगाकर फिर एक बार मोदी सरकार का विजय संकल्प लिया।
और पढ़ें
1 of 662
इस अभियान के अन्तर्गत भाजपा सरकार की योजनाओं के लाभार्थि Mera Parivar Bhajpa Parivar हैशटैग के साथ सोशल मीडिया के माध्यम से भाजपा के प्रति अपना समर्थन और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के प्रति अपना विश्वास व्यक्त कर रहे है। दिल्ली भाजपा के सभी पदाधिकारी और कार्यकर्ता अपने-अपने घरों पर भाजपा का स्टीकर व झण्डां लगाकर मेरा परिवार भाजपा परिवार अभियान में अपनी भागीदारी दे रहे है।
दिल्ली भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी ने कहा कि मोदी सरकार ने देश के 50 करोड़ आर्थिक रूप से कमजोर लोगों के जीवन स्तर को बदलने के लिए कई ऐतिहासिक कार्य किये है जो आजादी के 70 साल में  कभी नहीं हुये। इस सभी योजनाओं के लाभार्थियों को महासम्पर्क अभियान के माध्यम से पार्टी से जोड़ा जायेगा।
देश के 22 करोड़ लाभार्थियों तक सरकार की योजनाओं का लाभ तो पहुंच गया लेकिन अभी भी देश में करोड़ों लोग इन योजनाओं से वंचित है। इन सभी लोगों का आशीर्वाद प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और भाजपा को मिले ताकि देश के अन्य वंचित लोगों तक योजनाओं का फायदा पहुंच सके।
Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Comments are closed.