Jan Sandesh Online hindi news website

खुदकुशी को दौड़ी भाजपा काउंसिलर, महानगर पालिका प्रशासन में हड़कंप, वजह थी हैरान करने वाली

मुंबई। मुंबई से सटे भिवंडी महानगर पालिका में अजीबोगरीब घटनाक्रम हुआ। मनपा प्रशासन के सामने महिला नगरसेविका ने आत्महत्या की कोशिश की। शाम मनपा महासभा के दौरान भाजपा की महिला नगरसेविका साखरा बाई बघाड़े अपने क्षेत्र में पानी की किल्लत की शिकायत लेकर पहुंची। इस दौरान सुनवाई न होने पर उन्‍होंने शिकायत की। साथ ही कहा कि वे लगातार 6 महीने से मनपा प्रशासन से पत्र व्यवहार कर समस्या को दूर करने की गुहार लगा रही थी लेकिन कोई सुनवाई नहीं हो रही थी।

ऐसे में मनपा प्रशासन के अधिकारियों के इस रवैये से तंग आकर महासभा की करवाई के दौरान उन्‍होंने अपने क्षेत्र के पानी की समस्या को लेकर शोर किया। इसके बावजूद समस्या का हल न होने से नाराज होकर साखरा बाई बीच महासभा में आत्महत्या करने के लिए दौड़ पड़ीं। हालांकि उस दौरान मनपा सुरक्षाकर्मियों ने उसे पकड़ लिया और महिला नगरसेविका को मनपा कमिश्नर के ऑफिस ले गए ताकि मामले को शांत करा सकें।

और पढ़ें
1 of 613

वहां पहुंचते ही नगरसेविका इस पूरे घटनाक्रम को लेकर बेहोश हो गईं। इस दौरान हालत बिगड़ती देख महिला नगरसेविका को इंदिरा गांधी उप जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। फिलहाल महिला नगरसेविका की हालत स्थिर है। हालांकि महिला नगरसेविका के आत्महत्या के प्रयास की खबर से पूरे मनपा प्रशासन में हड़कंप है।

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Comments are closed.