Jan Sandesh Online hindi news website

वैलंटाइंस डे से पहले मॉरल पुलिसिंग, बिजली के खंभे से बांधकर युवक की बेरहमी से पिटाई

अहमदाबाद। वैलंटाइंस डे से पहले गुजरात के अहमदाबाद में मॉरल पुलिसिंग के दो विडियो सामने आए हैं। इनमें से एक विडियो में युवक को बिजली के खंभे से बांधकर उसके कथित अफेयर के लिए अपशब्द कहा जा रहा है और बुरी तरह पीटा जा रहा है। वहीं दूसरे विडियो में कुछ लोग एक प्रेमी जोड़े का उत्पीड़न कर रहे हैं और धमकी दे रहे हैं कि अगर वह आगे भी एक-दूसरे से संपर्क रखते हैं तो बुरे अंजाम भुगतने पड़ेंगे। पुलिस ने एक विडियो की लोकेशन का पता लगाते हुए बताया कि पहला विडियो कच्छ जिले के रापर तालुक का है और इसमें शामिल आरोपी को पकड़ लिया है। हालांकि दूसरे विडियो में पीड़ित और आरोपियों का पता नहीं लग पाया है। सूत्रों ने विडियो के समय भी पर सवाल किया।

‘वैलंटाइंस डे के पहले इन विडियो को फैलाया जा रहा है। विडियो कच्छ के अलग-अलग इलाकों के बताए जा रहे हैं। एक विडियो, जो रापर का बताया जा रहा है, उसमें एक युवक को बिजली के खंभे से बांधकर दूसरा युवक डंडे से बेरहमी से पीट रहा है। उसके इर्द-गिर्द दूसरे लोग भी हैं जो युवक तो एक लड़की के साथ अफेयर के लिए गालियां दे रहे हैं। इसमें पीड़ित का चेहरा नहीं दिख रहा है लेकिन रापर की ध्वस्त कानून-व्यवस्था दिख रही है। यह जगह शराब की तस्करी और देशी हथियारों के लिए पहले से ही विवादित है।

और पढ़ें
1 of 576

‘दूसरे विडियो में कुछ लोग किसी जोड़े की तलाश के लिए एक-दूसरे से बात कर रहे हैं। इसके बाद वे एक युवक और युवती को पकड़ लेते हैं। जोड़ा गांव में एक एकांत स्थान में बैठा हुआ मिलता है। विडियो में लड़की उन पर प्रिवेसी का उल्लंघन करने के लिए टोकती नजर आ रही है। रापर के पीएसआई एलए चावड़ा ने कहा, ‘हमने उस शख्स को गिरफ्तार कर लिया है, जिसने युवक को पेड़ से बांधकर पीटा। वह कोली समुदाय से हैं। हमें यकीन है कि विडियो दो दिन पहले बनाया गया है।’ उन्होंने बताया कि रापर के पीड़ितों ने अपने सेलफोन बंद कर लिए हैं।

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Comments are closed.