fbpx
Advertisements
jansandesh online,Hindi News, Latest Hindi news,online hindi news portal

प्रयागराज : एसपी कार्यकर्ताओं ने पत्थरबाजी की, पुतला जलाया और पुलिस अधिकारी को जड़ा थप्पड़, देखें Video

प्रयागराज । इलाहाबाद यूनिवर्सिटी में शपथग्रहण के कार्यक्रम में हिस्सा लेने से पहले समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव को लखनऊ एयरपोर्ट पर ही रोक लिया गया। एसपी चीफ को रोका गया तो प्रयागराज की सड़कों पर समाजवादी कार्यकर्ता उतर आए। लाल रंग की टोपी पहनकर समाजवादी वर्कर्स ने जमकर उपद्रव किया। इस दौरान उन्होंने [...]

प्रयागराज । इलाहाबाद यूनिवर्सिटी में शपथग्रहण के कार्यक्रम में हिस्सा लेने से पहले समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव को लखनऊ एयरपोर्ट पर ही रोक लिया गया। एसपी चीफ को रोका गया तो प्रयागराज की सड़कों पर समाजवादी कार्यकर्ता उतर आए। लाल रंग की टोपी पहनकर समाजवादी वर्कर्स ने जमकर उपद्रव किया। इस दौरान उन्होंने पत्थरबाजी की, पुतला जलाया और यूपी पुलिस की वर्दी पहने एक पुलिसकर्मी को पहले तो पैर से मारा। इसके बाद धरने पर बैठा समाजवादी कार्यकर्ता उठा और पुलिस अधिकारी को जोरदार थप्पड़ जड़ दिया।

विडियो में स्पष्ट रूप से नजर आ रहा है कि पुलिस की गाड़ी के पीछे समाजवादी पार्टी के कई युवा नेता बैठे हुए हैं। इसी दौरान पुलिसकर्मी एक कार्यकर्ता को खींचकर उन्हीं के बीच लाते हैं। एसपी कार्यकर्ता पुलिसकर्मी पर पहले तो लातें बरसाने लगता है। इसके बाद जब एक पुलिस अधिकारी उसे डंडे से हटाने की कोशिश करता है तो एसपी का कार्यकर्ता उसे थप्पड़ मारता है। इसके बाद कई पुलिसकर्मी उस पर लाठियां भांजने लगते हैं।

बता दें कि अखिलेश यादव को रोके जाने की घटना के बाद पूरा विपक्ष एकजुट होता नजर आ रहा है। ऐंटी बीजेपी खेमे में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने योगी सरकार पर हमला किया, वहीं आंध्र प्रदेश के सीएम चंद्रबाबू नायडू ने इस घटना को लोकतंत्र के लिए खतरा बताया। लोकतांत्रिक जनता दल (एलजेडी) के प्रमुख शरद यादव ने अखिलेश यादव का समर्थन करते हुए इस घटना को अघोषित आपातकाल कहा है।

इस मामले में सीएम योगी ने कहा, प्रयागराज में वर्तमान में कुंभ चल रहा है। दस दिन पहले अखिलेश कुंभ गए थे। इलाहाबाद यूनिवर्सिटी में अराजकता न हो इसलिए अखिलेश को रोका गया है। यूनिवर्सिटी प्रशासन और प्रयागराज जिला प्रशासन ने भी यह मांग की थी।  योगी ने कहा कि एसपी अराजकता फैलाने के लिए जानी जाती है, अखिलेश जाते तो इलाहाबाद यूनिवर्सिटी में बवाल होता। छात्र गुटों में हिंसा की आशंका के चलते भी उन्हें रोका गया है।

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।