Jan Sandesh Online hindi news website

भीषण सड़क हादसा: कार और ट्रक की भिड़ंत में एक ही परिवार के पांच सदस्यों की मौत

लखनऊ। रायबरेली के बछरावां क्षेत्र में गुरुवार को एक कार और ट्रक की भिड़ंत में एक ही परिवार के पांच सदस्यों की मृत्यु हो गई. । पुलिस ने बताया कि लखनऊ प्रयागराज राष्ट्रीय राजमार्ग पर भोर करीब साढ़े चार बजे यह हादसा उस समय हुआ जब एक विवाह समारोह से लौट रहे परिवार की कार कुंदनगंज के पास एक खड़े ट्रक से टकरा गई. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार के परखच्चे उड़ गए।

. इस हादसे में कार सवार सभी पांच लोगों की मौके पर ही मृत्यु हो गई. उन्होंने बताया कि मृतक कानपुर के निवासी थे. इनकी शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे हैं.। कार में फंसे शवों को एक घंटे की मशक्कत के बाद बाहर निकाला गया।

और पढ़ें
1 of 369

हादसे के बाद ट्रक चालक फरार हो गया। जानकारी के अनुसार, प्रयागराज के 182/9 बी एम कसारी जीटीबी नगर के रहने वाले विभूति शर्मा (40 वर्ष) अपनी पत्नी कंचन शर्मा (38 वर्ष) व दो वर्ष की मासूम बेटी, पांच वर्षीय पुत्री काव्या तथा एक अन्य महिला के साथ अपनी बहन से मिलने के लिए कार से जा रहे थे।

कार आलोक सिंह भदोरिया (27 वर्ष) पुत्र किशोर सिंह भदौरिया निवासी सरस्वती नगर नौबस्ता कानपुर चला रहा था। तेज रफ्तार कार जैसे ही कुंदनगंज के पास पहुंची वहां पर पहले से ही खड़े ट्रक में पीछे से जा घुसी। हादसे में कार सवार विभूति शर्मा व उनकी पत्नी कंचन शर्मा तथा मासूम बेटी एवं चालक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। हादसे में गंभीर रूप से घायल काव्या व एक महिला को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।

जहां पर महिला की मौत हो गई व काव्या का इलाज जारी है। घटनास्थल पर तत्काल पहुंचे ग्रामीणों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी। ग्रामीणों व पुलिस की मशक्कत के बाद सभी शवों को निकालकर बछरावां सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया। जहां, डॉक्टरों ने मृतकों की संख्या घोषित की।

घटनास्थल पर पहुंचे अपर पुलिस अधीक्षक शशिशेखर सिंह ने मामले की छानबीन कर ट्रक व उसके चालक का पता लगाने के निर्देश दिए हैं। कोतवाल रवींद्र सिंह ने बताया कि सभी शवों को पीएम के लिए भेजा जा रहा है तहरीर मिलने पर मुकदमा पंजीकृत किया जाएगा।

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Comments are closed.