Jan Sandesh Online hindi news website

पीलीभीत : टेम्पो की टक्कर से बाइक सवार की हालत गंभीर प्रसासन की लापरवाही आयी सामने

पीलीभीत ।  एनएच 74 हाईवे पर सरदार नगर में अभी हुआ भयंकर हादसा टेम्पो और बाइक की टककर बाइक सबार की हालत गंभीर घायल को  बरेली ले गए प्रसासन की लापरवाही दिखी एक्सीडेन्ट के तुरन्त सूचना देने के बाद भी 108 एम्बुलेंस पुलिस मौके पर आधे घंटे के भी बाद पहुंचे जब तक गाँव बाले इन्तेजार देखते हुए खुद ही अपने प्राइवेट वाहन से घायल को बरेली ले गए ।

और पढ़ें
1 of 78

घायल युवक थाना अमरिया के हररायपुर का रहने बाला है जो हर्रायपुर से पीलीभीत लोग बाइक से दो लोग जा रहे थे एनएच 74 हाइवे पर सरदार नगर हाइवे चौराहे पर विसेन की ओर से आ रहे टेम्पो ने टककर मार दी जिससे बाइक सबार दो लोगों में से एक के मामूली चोट आई और दूसरे युवक के सर में भयंकर चोट आई जिसकी हालत काफी गंभीर थी ।

और टेम्पो चालक टक्कर मारकर टेम्पो को वहां से लेकर भाग निकला जिसको गाओं बालों ने  दूर भौनी गाँव मे जाकर पकड़ा  टेम्पों चालक पंसोली निबासी है ।जिसकी सूचना गाँव बालों ने थाना  जहानाबाद पुलिस को दी और 108 एम्बुलेंस को दी पर पर मौके पर लगभग 40 मिनट बीत जाने के बाद भी कोई मौके पर नही पहुंचे जिससे गांव बालों में काफी आक्रोश है इन्तेजार देखते हुए घायल की हालत काफी गंभीर थी इसलिए गाँव बाले घायल को निजी वाहन से बरेली को ले गए जब गाओं बाले घायल को ले गए तब बाद में एम्बुलेंस और डायल 100 मौके पर पहुंची जिससे गाँव बालों में प्रसासन के खिलाफ काफी गुस्सा व्याप्त है

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Comments are closed.