fbpx
Advertisements
jansandesh online,Hindi News, Latest Hindi news,online hindi news portal

अमेठी पुलिस को मिली कामयाबी अन्तर्जनपदीय शातिर चोर गिरफ्तार

रिपोर्ट:सैय्यद मकसूदुल हसन

अमेठी।। पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य ने मीडिया से बात करते हुए जानकारी दी कि जिले अपराध एवं अपराधियों के धर पकड़ हेतु चलाये जा रहे अभियान के क्रम में राजकेशर सिंह थानाध्यक्ष बाज़ारशुक्ल मय हमराह चेकिंग संदिग्ध व्यक्ति/वाहन देवकली जगदीशपुर बार्डर पर मौजूद थे कि प्रभारी स्वाट टीम विनोद कुमार यादव मय हमराह आये व बताये कि मुखबिर से सूचना मिली है कि बैट्री सोलर पैनल चोरो का गिरोह चोरी के बैट्री व सोलर पैनल व मो0सा के साथ सत्थिन चौराहे के पास खड़े है । इस सूचना पर सत्थिन चौराहे के पास पहुँचकर वहां पर खड़े तीन संदिग्ध व्यक्तियों को आवश्यक बल प्रयोग कर समय करीब 3:40 बजे रात्रि पकड़ लिया गया । पूछने पर एक ने अपना नाम देवनरायन यादव, दूसरे ने अपना नाम शिवप्रकाश शुक्ल व तीसरे ने अपना नाम राजकुमार मिश्रा बताया । अभियुक्तों की निशानदेही पर नहर पुल के किनारे से 7 अदद सोलर पैनल प्लेट व 10 अदद बैट्री बरामद हुई।

जिसके बारे में पूछने पर दिनांक 4/5 फरवरी की रात्रि में ग्राम फुन्दनपुर थाना बाजारशुक्ल से 02 अदद सोलर पैनल व अन्य सामान के बारे में जनपद सुल्तानपुर क्षेत्र से चोरी करना बताये | ग्राम फुन्दनपुर से 02 अदद सोलर पैनल चोरी के सम्बन्ध में थाना बाज़ार शुक्ल पर मु०अ०स० 51/19 धारा 379 भादवि पंजीकृत है
मोटरसाइकिल के कागजात माँगने पर दिखा न सके व नम्बर प्लेट का कूटरचित होना बताये |

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।