fbpx
Advertisements
jansandesh online,Hindi News, Latest Hindi news,online hindi news portal

प्रियंका गांधी एक्शन मोड में, 60 साल बाद गुजरात में होंगी CWC बैठक

अहमदाबाद । कांग्रेस में महासचिव पद संभालने के बाद प्रियंका गांधी एक्शन मोड में हैं। यूपी में रोड शो और फिर मैराथन मीटिंग के जरिए जमीनी कार्यकर्ताओं से रूबरू होने के बाद वह अब जनसभा करने जा रहीं हैं।

उनकी पहली जनसभा गुजरात में भाई और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के साथ 28 फरवरी को होगी। माना जा रहा है कि जनसभा में उनके निशाने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अध्यक्ष अमित शाह होंगे।

क्योंकि मोदी और शाह का गुजरात गृहराज्य है। अडालज के त्रिमंदिर मैदान में यह महारैली कांग्रेस की सर्वोच्च कार्यकारी इकाई कांग्रेस कार्य समिति (सीडब्ल्यूसी) की 28 फरवरी को अहमदाबाद में बैठक के बाद होगी।

सीडब्ल्यूसी की 51वीं महारैली आगामी आम चुनावों से ठीक पहले प्रस्तावित की गई है। इसमें पार्टी की लोकसभा चुनावों में रणनीतियों और तैयारियों पर मुख्य ध्यान दिया जाएगा।

सीडब्ल्यूसी बैठक गुजरात में 60 सालों के बाद हो रही है और कांग्रेस का संपूर्ण नेतृत्व जिसमें राहुल गांधी, संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन (संप्रग) अध्यक्ष सोनिया गांधी, पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह, कांग्रेस के संसदीय दल के नेता मल्किार्जुन खड़गे, राज्यसभा में विपक्ष के नेता गुलाम नबी आजाद और प्रियंका गांधी के साथ कई अन्य वरिष्ठ नेता लोकसभा चुनावों के लिए मुद्दों और तैयारियों पर चर्चा करेंगे।

रैली को प्रियंका और राहुल के अतिरिक्त सोनिया गांधी भी संबोधित करेंगी। सोनिया ने इससे पहले पिछले साल नवंबर में तेलंगाना में विधानसभा चुनावों के दौरान जनसभा संबोधित की थी।

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।