fbpx
jansandesh online,Hindi News, Latest Hindi news,online hindi news portal

यह पाकिस्तानी पत्रकार टमाटर की तरह गुस्से से लाल-पीला होकर, भारत को दे रहा धमकियां, वीडियों देखें, हंसी नहीं रोक पायेंगे !

इस वायरल वीडियो में ये पत्रकार भारत को धमकियां दे रहा है। वह भारत द्वारा टमाटर का निर्यात न किए जाने के चलते काफी गुस्से में हैं। बता दें ये चैनल लाहौर में स्थित है। अभी हाल ही में मेजर जनरल गफूर ने एक प्रेस वार्ता में पाकिस्तानी मीडिया की जमकर तारीफ की थी और कहा था कि वह भड़काने वाली बातें नहीं करती।

पुलवामा आतंकी हमले के बाद सरकार की आर्थिक कार्रवाई का असर अब पाकिस्तान में भी देखने को मिल रहा है। हालात ये हैं कि यहां लोगों का टमाटर खरीदना तक मुश्किल हो गया है। लेकिन आपने वो कहावत तो सुनी ही होगी, रस्सी जल गई मगर बल नहीं गया। कुछ ऐसा ही हाल इस वक्त पाकिस्तान का भी है।

यहां के पत्रकार का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। वह गुस्से में आग बबूला हो भारत का धमकियां दे रहा है। लेकिन पाकिस्तानी पत्रकार की धमकी का सोशल मीडिया पर काफी मजाक उड़ाया जा रहा है। इस पत्रकार का नाम कैसर खोखर है। खोखर पाकिस्तानी टीवी चैनल सिटी 24 का सीनियर रिपोर्टर है। पत्रकार वीडियो में कई बार तौबा-तौबा करता दिख रहा है।

वह दो मिनट के इस वीडियो में भारत को बार-बार धमकी दे रहा है। अभी इस बात का पता नहीं चल पाया है कि ये वीडियो कब का है, लेकिन बताया जा रहा है कि वीडियो उस वक्त का है जब भारत को ध्यान में रखकर शुक्रवार को पाकिस्तान के आर्मी चीफ ने प्रेस वार्ता की थी।

वीडियो में पत्रकार के पीछे खड़े लोग भी हंसते दिख रहे हैं और उसके पीछे लाइन में लगे टीवी में मेजर जनरल गफूर दिख रहे हैं। वह वीडियो में कहता है कि टमाटरों को पाकिस्तान में बैन कर गलत किया गया है और भारतीय जल रहे हैं। उनका मीडिया भी जलेगा और टमाटर भी जलेंगे।

उसने वीडियो में कहा है कि सभी भारतीयों को पता होना चाहिए कि पाकिस्तान एक एटमी ताकत है। वो एटम बम पाकिस्तान ने ड्राइंग रूम में सजाने के लिए नहीं बल्कि भारत के लिए बनाए हैं। भारत के टमाटर का जवाब पाकिस्तान एटम बम से देगा।

उसने आगे कहा है कि वहां तौबा-तौबा का मुकाम है और हिंदुस्तान के लोगों को पाकिस्तान से डरना चाहिए। डरो उस वक्त से जब पाकिस्तान के एटमी हथियार और मिसाइल हरकत में आएंगे और तौबा-तौबा करोगे। उसने कहा है कि हिंदुस्तान की मीडिया को भी तौबा-तौबा करना चाहिए और पाकिस्तानी बिना टमाटर के भी जिंदा रह सकते हैं।

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।
%d bloggers like this: