fbpx
Advertisements
jansandesh online,Hindi News, Latest Hindi news,online hindi news portal

अब भारत को रहना होगा छुपे हुए इन गद्दारों से सावधान !

नई दिल्ली । आखिर भारत की वायुसेना ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदीजी के आदेश पर पुलवामा का बदला लेकर पाकिस्तान की ऐसी हालत कर दी की पाकिस्तान और इमरान खान दोनों की हालत धोबी के कुत्तें जैसी हो गई, न घर का न घाट का…! भारत के हमले से बौखला कर हो सकता है की ये कुत्ता अब पागल हो जायेंगा और भारत के खिलाफ कोई हरकत कर सकता है। भारत के लोग पुलवामा हमले का ऐसा बदला चाह रहे थे की पाकिस्तान और आतंकियो को उनकी नानी-मामी सब कुछ याद आ जाए। और हुवा भी ऐसा ही।

भारत ने पाकिस्तान को उसके घर में घुसकर मारा। एक साथ 300 से ज्यादा मसूद मारे गए। मसूद इसलिए क्योंकि आतंक का दूसरा नाम अब मसूद अज़हर है जिसने पाकिस्तान के कहने से पुलवामा में हमला कर भारत के 40 से ज्यादा जवानों को शहीद कर अपनी ही कब्र खोदने का काम किया है। उसके 300 आतंकी मारे जाने के बाद अब उसकी बारी है। वह चाहे कितना भी छिपने की कोशिश करे भारत उसे छोड़ने वाला नहीं। यहाँ प्रधानमंत्री जी के वे शब्द दोहराना उचित होंगा-हम किसी को छेड़ते नहीं और जो हमे छेड़े उसे हम नतीजे तक छोड़ते नहीं…!

भारत ने जो किया उसके लिए भारतीय वायुसेना के उन 12 मिराज लड़ाकू विमानों के पायलट को सलाम। उन्होनें मुहतोड़ जवाब दिया अब भारत और भारत के लोगो को ज्यादा सतर्कता बर्तनी होंगी। पाकिस्तान भारत पर सीधा हमला करने की कोशिश या हिमत नहीं करेंगा। लेकिन भारत में भारत के कुछ गद्दारों से भारत को नुकशान पहुचाने का काम कर सकता है। ये गद्दार मुखोटा पहन हमारे ही बीच रहते होंगे। भारत का ही नमक खा कर भारत से ही गद्दारी करते है। ये ऐसे लोग है जो लाहोर में बारिश हो तो यहाँ खुद कड़ी धुप में छाता खोल लेते है।

इनका कोई धर्म नहीं होता। हर धर्म के लोगो में ऐसे गद्दार मिलेंगे जो किसी न किसी लालच में आकर भारत से गद्दारी कर पाकिस्तान को मदद करते है। पाकिस्तान अब ऐसे गद्दारों से काम करवायेंगा। इसलिए सभी को सतर्क और चौकन्ना रहना है। कोई ऐसी वैसी हरकत का पत्ता चले तो तुरंत पुलिस को जानकारी दे। भारत के हमले के बाद पाकिस्तान किसी भी हद तक जा सकता है।

केंद्र सरकार के साथ सभी राज्य सरकारे भी सतर्क है। विशेष कर पाकिस्तान की सीमा से सटे राज्यों में ज्यादा चोकसी रखने की जरुरत है। पुलिस, सुरक्षा बल, प्रशासन तंत्र और बड़े शहेरो से लेकर छोटे गांवों और कस्बो तक नागरिको को होंशियार और ख़बरदार रहना होंगा। भारत की जीत का ये जश्न शोक में परिवर्तित करने की हर संभव कोशिश पाकिस्तान और और उसके साथ मिले गद्दारों द्वारा हो सकती है। कुछ भी हो सकता है। हो सकता है आम चुनाव में बाधा डालने की कोशिश भी किसी बड़ी वारदात को अंजाम देकर हो सकती है।

अपनी गली,अपना मोहल्ला, अपना गाँव अपने शहरों में, एयर पोर्ट, बस अड्डा, रेलवे स्टेशन या बड़ी मात्रा में लोग इक्कठे होते हो वह हम सभी को ज्यादा सावधानी रखनी होंगी। नजर हटी दुर्घटना घटी…की तरह हमे चारो ओर पैनी नजर रखनी होंगी। भारत के गद्दारों, ख़बरदार यदि कोई ऐसी वैसी हरकत की तो जो हाल 300 मसुदो का हुवा वही हाल तुम्हारा भी..क्योंकि ये नया भारत है दुश्मनों को घर में घुस कर मारता है…!

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।