Jan Sandesh Online hindi news website

वीडियो: अफगानी भाईजान ने जाबांज अभिनन्दन को किया सैल्यूट, पाकिस्तानियों की जमकर उड़ाई खिल्ली, आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पायेंगे

भारत द्वारा पाकिस्तान पर बनाए गए चैतरफा दबाव के बाद पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने भारतीय वायु सेना के विंग कमांडर अभिनंदन वर्धमान की स्वदेश वापसी हो रही है। प्रत्येक भारतीय अपने वीर जवान के लौटने का पलकें बिछाकर इंतजार कर रहा है।

अभिनंदन की बहादुरी केवल भारतवासियों को ही नहीं बल्कि अफगानिस्तानियों को भी अपना कायल बना चुकी है। हंसते-हंसते पाकिस्तानियों की क्लास लेने वाले अफगानी भाईजान ने फिर से एक वीडियो साझा किया है और इस बार उन्होंने पाक को बहुत काम की हिदायत दी है। इस बीच बताते चले अभिनंदन को लेने के लिए के चेन्नई से उनके माता-पिता जब फ्लाइट से दिल्ली एयरपोर्ट पहुंते तो लोगों ने ताली बजाकर उनका स्वागत किया.।

और पढ़ें
1 of 718

अभिनंदन की बहादुरी ने न केवल भारतीयों को ही नहीं बल्कि अफगानिस्तानियों को भी अपना मुरीद बना लिया है। भारतीय पायलट अभिनंदन की वतन वापसी पर अफगानी भाईजान ने खुशी व्यक्त की है और उन्हें सैल्यूट भी किया है।

वीडियो में अफगानी भाईजान भारतीय पायलट अभिनंदन के बारे में कह रहा है कि, जो अपना सिर अपने हाथ में लेकर पाकिस्तान में घुस गया, मैंने जिंदगी में ऐसा व्यक्ति कभी नहीं देखा है, ये शख्स किस मिट्टी का बना हुआ है! काश ये मेरे देश में पैदा होता।

उसकी आंखों में ना कोई खौफ है, ना कोई शिकस्त और दुश्मन के देश में ऐसे बात कर रहा है जैसे वह अपने घर में हो। मैं आपको दिल से सैल्यूट करता हूं और उस शेरनी मां को भी मैं सैल्यूट करता हूं जिसने ऐसे बेटे को जन्म दिया है।

अफगानी भाईजान ने पाकिस्तान को हिदायत दी है कि दूसरे देशों से पैसे भीख मांगकर फिदायीन हमलावर बनाने में ना खर्च ना करें। यूट्यूब पर अफगान भाईजान नाम से बनाए गए एक चैनल पर आपको कई ऐसे वीडियो मिल जाएंगे ।

जिसमें अफगानी भाईजान पाकिस्तानियों की खिल्ली उड़ाते हुए दिखाई दे रहा हैं। भारत की पाक में एयर स्ट्राइक पर भी अफगानिस्तानियों ने खुशी मनाई थी। अगर आपने ये वीडियो अब तक नहीं देखे हैं तो एक बार जरूर देखिए।

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Comments are closed.