Jan Sandesh Online hindi news website

सोशल मीडिया पर छाई इस ‘फाइटर दुल्हनियां ’ की खूबसूरत तस्वीरें, जिसने दी दो बार कैंसर का मात

हर दुल्हन चाहती है कि अपनी शादी के दिन वह दुनिया की सबसे खूबसूरत लड़की दिखे। कुछ ऐसा ही मलयेशिया में रहने वाली भारतीय मूल की नवी इंद्रन पिल्लई ने भी सोचा था। और अब उनकी ब्राइडल फोटो शूट की तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं। जो आज पुरे इंटरनेट पर छाई हुई हैं।

और पढ़ें
1 of 114

सोशल मीडिया पर छाई इस दुल्हन की खूबसूरत तस्वीरें जिसे, बोल्ड इंडियन ब्राइड (साहसी भारतीय दुल्हन) का नाम दिया गया है, एक ब्रैस्ट कैंसर सर्वाइवर हैं। जिन्होंने समाज की रूढ़िबद्ध धारणा को पीछे छोड़ते हुए ये फोटोशूट कराया है। इस खूबसूरत दुल्हन का नाम नवी इंद्रन पिल्लई है।

ये पेशे से मोटिवेशनल स्पीकर और डांसर हैं। इन पांच सालों में नवी एक योद्धा बनकर सामने आईं हैं। दरअसल पांच सालों में नवी को दो बार कैंसर हुआ और दोनों बार उन्होंने इस जानलेवा बीमारी को मात दी।

हाल ही में उन्होंने दुल्हन की तरह सज धजकर फोटोशूट कराया है जो इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है। उन्होंने लिखा, ‘मुझे कोई चीज नहीं रोक सकती, कुछ भी नहीं, कैंसर भी नहीं।

उन्होंने इस फोटोशूट को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है और इसे द बोल्ड इंडियन ब्राइड का नाम दिया है। उनके अनुसार कैंसर की सभी मर्दानियों के लिए ये संदेश है कि वो खूबसूरत भी हैं और साहसी भी हैं।

नवी ने अपने एक पोस्ट में लिखा कि, कैंसर का इलाज कई सारी सीमाएं बांध देता है। हर लड़की का सपना होता है कि शादी के दिन वो सजें और सुंदर दिखें। लेकिन कैंसर ने कइयों के इस सपने को तोड़ दिया है। जब नवी को पहली बार कैंसर हुआ तो इलाज कराने के पांच साल बाद फिर से कैंसर लौट आया।

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Comments are closed.