fbpx
jansandesh online,Hindi News, Latest Hindi news,online hindi news portal

बिहार: रेलवे के स्टेशन मास्टर को बेखौफ अपराधियों ने सरेआम मार दी गोली

पटना। बिहार में बेखौफ अपराधियों ने रेलवे के स्टेशन मास्टर को सरेआम गोली मार दी। घटना सीवान के जीबी नगर तरवारा थाना क्षेत्र के नाथपुर गांव की है जहां रात अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दिया। अपराधियों ने दरौंदा के स्टेशन मास्टर को निशाना बनाते हुए इस घटना को अंजाम दिया।

जानकारी के मुताबिक बाइक सवार अपराधियों ने स्टेशन मास्टर मनोज कुमार सिंह को उनके घर से बाहर बुलाया और फिर गोली मार दी। गोली लगने से वहां अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया। बताया जा रहा है कि दो बाइक पर चार लोगों ने पहले उन्हें घर से बुलाया और फिर उनको गोली मार।

स्टेशन मास्टर मनोज सिंह का इलाज सीवान सदर अस्पताल में चल रहा है जहां उनके पैर में गोली लगी है। मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस फिलहाल पूरे मामले की तफ्तीश में जुट गई है। मनोज को गोली क्यों मारी गई और किनके द्वारा मारी गई है इसका अभी तक पता नहीं लग सका है।

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।
%d bloggers like this: