Jan Sandesh Online hindi news website

Video : ऐतिहासिक पृष्ठभूमि पर आधारित ‘कलंक’ का टीजर रिलीज

करण जौहर की अगली फिल्म ‘कलंक’ का टीजर रिलीज़ किया जा चुका है। 1940 के बैकग्राउंड पर बनी इस इस फिल्म में आलिया भट्ट, वरुण धवन, सोनाक्षी सिन्हा, माधुरी दीक्षित, संजय दत्त और आदित्य रॉय कपूर हैं।

फिल्ममेकर करण जौहर की मोस्ट अवेटड फिल्म का टीजर रिलीज हो गया है। इस फिल्म में आलिया भट्ट, वरुण धवन, संजय दत्त, माधुरी दीक्षित और सोनाक्षी सिन्हा लीड रोल में है।

टीजर में एक एक कर इन स्टार्स से परिचय होता है। सबसे पहले माधुरी दीक्षित सामने आती हैं जो बेहतरीन नृत्य करती नजर आ रही हैं।

और पढ़ें
1 of 104

फिल्ममेकर करण जौहर की मोस्ट अवेटड फिल्म का टीजर रिलीज हो गया है। इस फिल्म में आलिया भट्ट, वरुण धवन, संजय दत्त, माधुरी दीक्षित और सोनाक्षी सिन्हा लीड रोल में है।

टीजर में एक एक कर इन स्टार्स से परिचय होता है। सबसे पहले माधुरी दीक्षघ्ति सामने आती हैं जो बेहतरीन नृत्य करती नजर आ रही हैं।

प्यार और दर्द की कहानी
टीज़र में माधुरी दीक्षित के डांस का भी तड़का है और आलिया भट्ट आदित्य रॉय कपूर की दुल्हन बनी दिख रही हैं और इसी के साथ सुनाई दे रहा उनका डायलॉग, जिसमें वह कहती सुनाई दे रही हैं, ‘जब किसी और की बर्बादी अपनी जीत जैसी लगे तो हमसे ज्यादा बर्बाद और कोई नहीं दुनिया में।’ इसके बाद दिखता है वरुण धवन का खून से सना चेहरा । झलकियों से स्पष्ट है कि फिल्म में आलिया का प्यार वरुण हैं और आदित्य रॉय कपूर की लव लाइफ हैं सोनाक्षी सिन्हा। आखिर में जलते हुए रावण के सामने आलिया और वरुण एक-दूसरे के आमने-सामने होते हैं।

1940 के बैकग्राउंड पर बनी इस पीरियड ड्रामा फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं अभिषेक वर्मन। आपको याद होगा कि यह वही फिल्म है, जिसमें ऐक्टिंग के लिए ऐक्ट्रेस श्रीदेवी तैयार हो गई थीं और इसके कुछ समय बाद ही उनके निधन की खबर ने फैन्स को झकझोर दिया और इसके बाद उनके इसी रोल में नजर आ रही हैं माधुरी दीक्षित। हालांकि, फिल्म की कहानी क्या है इसका पता तो आपको 19 अप्रैल को ही चलेगा, जब फिल्म रिलीज़ होगी।

सितारों के किरदारों का परिचय
इस फिल्म के टीज़र से ठीक पहले फिल्म के किरदारों की कुछ नई तस्वीरें जारी की गई थीं, जिसमें उनका चेहरा भले साफ न हो, लेकिन उनके अंदाज़ से आप पहचान लेंगे कि यह किनकी तस्वीर है। हाल ही में करण जौहर ने अपनी इस फिल्म के सितारों पोस्टर्स भी लॉन्च किए और इसी के साथ उनके किरदार का परिचय भी दिया। फिल्म अपनी शानदार स्टार कास्ट की वजह से भी काफी चर्चा में है, जिसमें वरुण धवन के साथ एक बार फिर आलिया नजर आएंगी। इस फिल्म में लंबे समय बाद माधुरी दीक्षित और संजय दत्त की जोड़ी भी आप देख सकेंगे। इनके अलावा सोनाक्षी सिन्हा और आदित्य रॉय कपूर भी इस फिल्म में नजर आ रहे हैं।

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Comments are closed.