fbpx
Advertisements
jansandesh online,Hindi News, Latest Hindi news,online hindi news portal

खुलासा: बालाकोट में 200 आतंकी एयर स्ट्राइक में मारे गए, सामने आया ये वीडियो !

वॉशिंगटन । अमेरिका में रह रहे गिलगिट ऐक्टिविस्ट सेंगे हसनान सेरिंग ने बालाकोट एयर स्ट्राइक को लेकर चैंकानेवाला खुलासा किया। सेरिंग ने एक विडियो शेयर करते हुए दावा किया है कि स्थानीय उर्दू अखबारों में छपी खबर के अनुसार, स्ट्राइक के बाद 200 आतंकियों के शव को पाक सेना ने बालाकोट से खैबर पख्तूनख्वा पहुंचाने का काम किया था।

सेरिंग ने एक विडियो ट्विटर पर शेयर किया। विडियो कैप्शन में उन्होंने लिखा, श्भारत के एयर स्ट्राइक के बाद पाकिस्तानी सैन्य अधिकारियों ने 200 से अधिक आतंकियों को दफनाने की बात कबूल की है। आतंकी मुजाहिद को अल्लाह से मिले विशेष सौगात की बात करते हुए कहा कि ये लोग पाकिस्तान सरकार के लिए दुश्मन के खिलाफ काम कर रहे थे। उनके परिवारों को सहयोग देने की बात की।

विडियो में कुछ पाक अधिकारियों को रोते हुए बच्चों को चुप कराते देखा जा सकता है। पीछे किसी की आवाज आ रही है जिसमें एक शख्स कह रहा है कि यह अल्लाह का करम है। हमारे 200 बंदों को यह मौका मिला। हालांकि, इस विडियो की हम अपने तरफ से पुष्टि नहीं कर सकते हैं।

बता दें कि बालाकोट में आतंकी कैंपों के तबाह होने की खबरों का पाकिस्तान लगातार खंडन करता रहा है। दूसरी तरफ भारत ने इस एयर स्ट्राइक में 200 से अधिक आतंकियों के मारे जाने और आतंकी कैंप के बुरी तरह से तबाह होने की बात कही है। बालाकोट में जैश का प्रमुख आतंकी ट्रेनिंग कैंप रहा है। पुलवामा हमले का सूइसाइड बॉम्बर को बालाकोट से ही ट्रेनिंग मिली थी।

 

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।