fbpx
jansandesh online,Hindi News, Latest Hindi news,online hindi news portal

पीलीभीत पूरनपुर आसाम हाइवे पर ट्रक पलटने से रोड जाम वाहन चालक परेशान

रिपोर्ट ज़ाहिद अली
पीलीभीत पूरनपुर आसाम हाइवे रोड पर आज सुबह एक ट्रक पलट गया। इसके चलते रोड के दोनों तरफ लंबा जाम लग गया। बीचो बीच सड़क पर पलटे ट्रक को हटाने की जुगत में पुलिस जुटी हुई थी।
पूरनपुर आसाम हाईवे पर वैसे ही हरदोई ब्रांच नहर पुल खराब होने के कारण अक्सर जाम की स्थिति रहती है। रेंग रेंग कर वाहन निकालने पड़ते हैं। गुरुवार को एक ट्रक नहर पुल के पास बीच सड़क पर पलट गया। इसके चलते दोनों तरफ।


वाहनों का आवागमन रुक गया और लंबी कतार लग गई। कुछ लोग इधर-उधर साइड रोड़ों से निकलते नजर आए तो लंबी दूरी के बड़े वाहन घंटों फंसे रहे। लोगों ने इस घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंची परंतु ट्रक को हटाने में नाकाम साबित हुई। क्रेन मंगवाकर ट्रक को हटवाने के प्रयास किए जा रहे थे। जाम में फंसे राहगीर खाना पीना तो दूर पानी के लिए भी तरसते नजर आए।

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।
%d bloggers like this: