fbpx
jansandesh online,Hindi News, Latest Hindi news,online hindi news portal

भाजपा के सभी मोर्चे,चुनावी मोर्चा सम्भालने को तैयार

आभा  श्रीवास्तव

लखनऊ । प्रदेश की हर एक लोकसभा में सम्मेलनों के दौरान अपनी तरकस में से मोदी सरकार और योगी सरकार की उपलब्धियों के अचूक तीरों से विपक्षियों को परास्त करेगें। मोर्चे विरोधियों के हर चक्रव्यूह को भेदने के लिए तैयार है। भाजपा किसान मोर्चा, अनुसूचित मोर्चा, पिछड़ा वर्ग मोर्चा, महिला मोर्चा व युवा मोर्चा ने लोकसभा क्षेत्रों में सम्मेलनों की रूपरेखा तैयार कर ली है।
सम्मेलनों के माध्यम से अन्त्योदय का मूलमंत्र और सबका साथ-सबका विकास की नीति को हर वर्ग तक पहुंचाएगें। प्रदेश अध्यक्ष डा0 महेन्द्र नाथ पाण्डेय बुलन्दशहर में स्टार्टअप, स्टैण्डअप, कौशल विकास, मुद्रा योजना सहित मोदी सरकार एवं योगी सरकार की युवाओं के हित में चलाई जा रही योजनाओं को लेकर युवा सम्मेलन में युवाओं के बीच होंगे,  वहीं उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य सहारनपुर में पिछड़ा वर्ग सम्मेलन के दौरान प्रधानमंत्री आवास योजना, स्वच्छ भारत मिशन, सूक्ष्म लघु एवं मध्यम उद्योगों की स्थापना एवं सुदृढ़ कानून व्यवस्था व पिछड़े वर्ग की आर्थिक समृद्धि की योजनाएं लेकर पिछड़े वगों के बीच होंगे।
उपमुख्यमंत्री डा0 दिनेश शर्मा गाजियाबाद के साहिबाबाद में युवा सम्मेलन को संबोधित करेंगे। वही राष्ट्रीय उपाध्यक्ष दुष्यंत गौतम सहारनपुर मनिहारन में अनुसूचित वर्ग सम्मेलन तथा केन्द्रीय मंत्री जनरल वीके सिंह गौतमबुद्ध नगर के नोएडा में 17 मार्च को युवा सम्मेलन को संबोधित करेंगे। इसके साथ ही प्रदेश सरकार के मंत्री व भाजपा के पदाधिकारी मोदी सरकार एवं योगी सरकार की उपलब्धियों को लेकर सम्मेलनों में पहुंचेंगे।
Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।
%d bloggers like this: