fbpx
jansandesh online,Hindi News, Latest Hindi news,online hindi news portal

कांग्रेस प्रत्याशी डॉ संजय सिंह ने किया 60 किलोमीटर रोडशो,दिखाई ताकत,उमड़ा जनसैलाब।

रिपोर्ट:सैय्यद मकसूदुल हसन

सुल्तानपुर।। कांग्रेस लोकसभा प्रत्याशी,पूर्व केंद्रीय मंत्री व राज्यसभा सदस्य डॉक्टर संजय सिंह ने आज अपने प्रचार की शुरुआत करते हुए जिले में अपनी ताकत के जनसैलाब से 60 किलोमीटर लंबा रोड शो किया। उन्होंने 17 प्रमुख स्थानों पर रुककर लोगों से भेंट की। डॉक्टर राम मनोहर लोहिया की प्रतिमा के पास झाडू भी लगाई। संजय सिंह ने कहा कि देश के साथ पांच साल बड़ी बेइमानी हुई, बड़ा झूठ बोला गया। इसका जवाब जनता चुनाव में देगी। कांग्रेस की जीत होगी।।

इसके पहले संजय सिंह ने धम्मौर इलाके से अपने रोड शो की शुरुआत की। महेशरगंज, बनकेपुर, अमहट होते हुए उन्होंने शहर में इंट्री की तो हजारों का जन समूह उनके साथ उमड़ा हुआ था। गभड़िया के बाद जब संजय सिंह का काफिला सुल्तानपुर स्थित बस स्टाप पर पहुंचा तो कांग्रेसियों ने यहां उनका स्वागत किया। इस दौरान संजय सिंह ने यहां आजाद पार्क में चंद्रशेखर आजाद और पास बनी डाक्टर लोहिया की प्रतिमा पर माल्यार्पण भी किया। प्रतिमा के पास गंदगी देख सिंह के तेवर बदल गए

उन्होंने हाथों में झाड़ू उठाकर वहां सफाई भी किया। अपने रोड शो के दौरान सिंह ने गोसाईगंज दरगाह पर चादर चढ़ाया तो बिजेथुआ महाबीरन में हनुमान जी का आशीर्वाद लिया और अंत में करौदी के रानी सती मंदिर पर रोड शो खत्म किया। उनके साथ जिलाध्यक्ष कृष्णकुमार मिश्र,बल्दीराय अरविंद सिंह “बबलू” ,विनय विक्रम सिंह,सिराज भोला,आदि हजारो की संख्या में कार्यकर्ता व पदाधिकारी मौजूद रहे।

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।
%d bloggers like this: