Jan Sandesh Online hindi news website

किलर हॉट लुक जैकलीन फर्नांडिस का हुआ कैमरे में कैद, वीडियो से इंटरनेट पर कोहराम मचा

मुंबई। जैकलीन फर्नांडिस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर देखने को मिल रहा है. इस वीडियो में वह मीडिया के सामने किलर लुक देती हुई दिखाई दे रही हैें।

इस वीडियो में उनके सेक्सी क्लीवेज भी दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो को काफी संख्या में दर्शक देख रहे हैं। जैकलीन फर्नांडिस का बेहद ही सेक्सी वीडियो इंटरनेट पर देखने को मिल रहा हैें।

इस वीडियो में वह पर्पल रंग का कोर्ट पहने हुए सेक्सी अपनी सेक्सी अदा से दर्शकों को दीवाना बना रही हैं. मीडिया के कैमरों के सामने किलर स्माइल देती हुई जैकलीन अपनी खूबसूरती के जलवे बिखेर रही हैं।

इस वीडियो में उनके सेक्सी क्लीवेज भी दिख रहे हैं। जैकलीन फर्नांडिस आम तौर पर सोशल साइट पर काफी एक्टिव रहती हैं. श्रींलका में जैकलीन ने जन्म लिया. साल 2006 में वह श्रीलंका का मिस यूनिवर्स का खिताब भी इन्हें मिल चुका है।

बॉलीवुड मे फिल्म अलाउद्दीन से उन्होंने डेब्यू किया. यह फिल्म साल 2009 में रिलीज हुई थी। जैकलीन इंडिया में दर्शकों के जैग हार्ट के लिए भी जानी जाती हैं।

जैकलीन ने अपनी शिक्षा पत्रकाारिता में की है. ये डिग्री उन्होंने सिडनी से पूरी की। इसके बाद श्रीलंका में उन्होंने एक टेलिविजन के लिए रिपोर्टिंग करना शुरु किया।

इसके बाद उन्होंने मॉडलिग करना शुुरु किया। साल 2006 में इन्हें मिस यूनिवर्स से भी नवाजा गया. साल 2006 में अपनी कंट्री को मिस यूनिवर्स के तौर प्रजेंट किया।

जैकलीन को साल 2009 मे मॉडिलग का काम मिला। इसके बाद उन्होंने कई फिल्मों में काम किया हुआ है. इसके बाद उन्होंने इस फिल्म मर्डर में काम किया हुआ है. इसके बाद फिल्म हाउस फूल 2 में भी उन्होंने काम किया। फिल्म रेस में भी जैकलीन अपनी अदाओं से दर्शकों को दीवाना बना चुकी हैं।

इनकी आखिरी फिल्म जुडवा 2 थी। इस फिल्म में इनके साथ वरुण धवन नजर आए थे. इसके अलावा सलमान खान के साथ फिल्म किक में भी जैकलीन काम कर चुकी हैं।

फिल्मों के साथ- साथ जैकलीन झलक दिखलाजा शो में बतौर जज के रुप में भी काम कर चुकी हैं. इसके साथ- साथ जैकलीन कई स्टेज शो और ऐड में भी नजर आ चुकी हैं।

और पढ़ें
1 of 85
Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Comments are closed.