Jan Sandesh Online hindi news website

गृहमंत्री राजनाथ सिंह के हेलीकॉप्टर की चुनाव आयोग ने ली तलाशी, तलाशी में मिला सामान देख लोग रह गये दंग !

चमोली। चुनावी समर में भाजपा के स्टार प्रचारक गृह मंत्री राजनाथ सिंह लोगों के अंदर जोश भरने उत्तराखंड के गोपेश्वर पहुंचे। इस दौरान फ्लाइंग टीम ने उनके हेलीकॉप्टर से उतरते ही चेकिंग शुरू कर दी। ऐसा देखकर वहां मौजूद लोग कुछ देर के लिए तो हैरान रह गए,।

और पढ़ें
1 of 618

सूत्रों के अनुसार राजनाथ सिंह के हेलीकोप्टर से उतरने के बाद चुनाव आयोग की एक फ्लाइंग टीम ने उनके चॉपर की तलाशी शुरु कर दी. जिसे देखकर आस-पास मौजूद लोग चैंक गए. हालांकि यह तलाशी आदर्श आचार संहिता के नियमों के तहत की गई।

उड़नदस्ते को चैकिंग के दौरान कोई ऐसी चीज नहीं मिली जिसे आचार संहिता का उल्लघंन किया जाए. टीम को हेलीकॉप्टर से सिर्फ खाने का सामान मिला. हालांकि, इस प्रक्रिया को देखते हुए स्थानीय लोग जरूर चैंक गए।

दरअसल, लोकसभा चुनाव की तारीखों की घोषणा के बाद देश में आचार संहिता लागू हो चुकी है. जिसके बाद से ही निर्वाचन आयोग के सख्त निर्देश है कि उनकी तैनात टीमें आदर्श आचार संहिता का पालन सुनिश्चित करे. ऐसे में चुनाव आयोग की ओर से उन हेलीकोप्टरों की तलाशी के भी निर्देश जारी किए गए हैं जिनका इस्तेमाल चुनाव प्रचार के लिए किया जा रहा हो।

राजनाथ सिंह ने चमोली जिले में आयोजित रैली में कहा कि नरेंद्र मोदी सरकार के किसी भी मंत्री के दामन पर भ्रष्टाचार का दाग नहीं लगा है. पिछले 5 सालों में भाजपा सरकार ने भारत के सम्मान और प्रतिष्ठा को अंतराष्ट्रीय स्तर पर ऊंचा किया है।

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Comments are closed.