Jan Sandesh Online hindi news website

कलेजे के टूकड़े के लापता होने से सदमें में हैं सौरभ के माता-पिता

रिपोर्ट विवेक चौबे

कांडी(गढ़वा): प्रखंड क्षेत्र अंतर्गत हरिहरपुर ओपी क्षेत्र के रपूरा गांव निवासी प्रद्युम्न सिंह का 15 वर्षीय पुत्र सौरभ कुमार सिंह 17 जनवरी से ही लापता है.गढ़वा व्यवहार न्यायालय में लापता बालक सौरभ कुमार सिंह के पिता प्रद्युम्न सिंह ने परिवाद दायर करते हुए गांव के ही दो युवक पर अपने नाबालिक पुत्र को बहला-फुसला कर घर से भगाने का आरोप लगाया है. फरवरी में गढ़वा व्यवहार न्यायालय में दायर परिवाद में यह स्पष्ट उल्लेख किया गया है कि पहले नाबालिक सौरभ को उसके गांव के ही दो युवक अनेक प्रलोभन देते हुए तैयार किये व कर्नाटक के बंगलुरु ले गये. जब लोगों से संपर्क किया गया तो पता चला कि सौरभ वहां से घर के लिए चल दिया है. किन्तु वह अभीतक घर नहीं पहुंचा.

और पढ़ें
1 of 40

न्यायालय द्वारा भवनाथपुर थाना को सौरभ के केस की जांच के लिए आदेश भी दिया जा चुका है. जिस पर त्वरित कारवाई करते हुए भवनाथपुर थाना प्रभारी ने जांच पदाधिकारी की नियुक्ति भी कर दी है.इधर सौरभ के माता-पिता व परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया है. उसके पिता ने लोगों से अपील करके हुए कहा कि जिन्हे भी उनके पुत्र की जानकारी मिले वे तत्काल उनके व्यक्तिगत मोबाइल नंबर 8987714176, 8987714178, 7766856706, 7759803968 पर संपर्क कर जानकारी दे सकते हैं.

बतौर प्रद्युम्न सिंह उनके लड़के सौरभ कुमार सिंह की उम्र 15 वर्ष, रंग गेहूंआ तथा लंबाई लगभग 5 फीट है. सौरभ की मां अनिता देवी ने भी लोगों से मार्मिक अपील करते हुए अपने बेटे की कुशल छेम की जानकारी उपरोक्त मोबाइल नंबर पर देने की आग्रह की है.

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Comments are closed.