Jan Sandesh Online hindi news website

कास्टिंग काउच: मराठी एक्ट्रेस श्रुति का छलका दर्द- सेलिब्रिटी ने कहा, साथ सोना पड़ेगा

मुंबई। बॉलीवुड में साल 2018 में मी टू मूमेंट पूरे देश में तहलका मचा दिया था। इस कैपेंन के तहत कई बॉलीवुड एक्ट्रेस ने अपने साथ हुई कास्टिंग काउच और यौन शोषण की घटनाओं को शेयर किया था। अब मराठी एक्ट्रेस श्रुति मराठे ने सोशल मीडिया पर कास्टिंग काउच के वाकये के बारे में खुलासा किया है। मराठी एक्ट्रेस श्रुति अपने साथ हुए कास्टिंग काउच के वाकये को ह्यूमन ऑफ बॉम्बे के इंस्टा पेज पर शेयर किया है। इसमें एक्ट्रेस ने लंबी-चैड़ी पोस्ट लिखकर बताया कि कैसे उन्हें फिल्म के ऑडिशन के वक्त कास्टिंग काउच का शिकार होना पड़ा था।

श्रुति ने अपने पोस्ट में लिखा- मैंने पूछा कि तुम चाहते क्या हो कि मैं तुम्हारे साथ सोऊं, आप हीरो को किसके साथ सुला रहे हैं। मेरे मुंह से ये बात सुनकर वो चैंक गया है। मैंने उसके इस हरकत के बारे में मैंने जब दूसरों को बताया तो उसे वह प्रोजेक्ट छोड़ने के लिए कहा गया। श्रुति लिखती हैं- मुझे फीयरलेस बनने के लिए महज 1 मिनट लगा था। मैं न केवल अपने लिए खड़ी हुई बल्कि उन महिलाओं के लिए स्टैंड लिया जिन्हें जज किया जाता है। मेरे कपड़े मुझे डिफाइन नहीं करते. मेरा टैलेंट, मेहनत और मेरी सक्सेस मुझे परिभाषित करते हैं. मुझे ऐसा लगता है कि इस चीज को समझने का वक्त आ गया है।

और पढ़ें
1 of 107

श्रुति ने बिकिनी पहनने के एक्सपीरियंस को भी शेयर किया। एक्ट्रेस ने लिखा- करियर के शुरुआत में साउथ की फिल्मों में मुझे बिकिनी पहनने के लिए कहा गया था। मैंने बिना दूसरी बार सोचे हां कह दिया था। एक्ट्रेस लिखती हैं- मेरे मन में ऐसे कोई सवाल नहीं आया कि- मैं कैसे इसे शूट करूंगी? क्या इसकी जरूरत है?उस वक्त मेरे लिए मूवी में काम करना काफी था. कई साल बाद मुझे बिकिनी सीन के लिए ट्रोल किया गया था। हालांकि, मैं इसकी परवाह किए बिना अपना काम करती रही थी।

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Comments are closed.