Jan Sandesh Online hindi news website

BJP नेताओं के उड़े होश जब PM मोदी की रैली में मंच पर दिखी यह महिला

रॉकी (बाएं) ने रोड रेज में आदित्य नाम के लड़के की गोली मारकर हत्या कर दी थी. उसे उम्रकैद की सजा हुई है. मनोरमा देवी (दाएं) उसी रॉकी की मां हैं.

गया। लोकसभा चुनावों का बिगुल बजने के बाद राजनीतिक पार्टियों में सियासी माहौल गर्माया हुआ है। वहीं दूसरी तरफ पिछले दिनो 2 अप्रैल को यूपी के गया में हुई प्रधानमंत्री मोदी की रैली में मौजूद एक महिला के होने के कारण विवाद खड़ा हो गया है।

पीएम मोदी एनडीए उम्मीदवार विजय मांझी के पक्ष में प्रचार करने के लिए गया पहुंचे थे। वहां मंच पर मोदी के ठीक पीछे जनता दल यूनाइटेड (जेडीयू) एमएलसी कुख्यात  गैंगस्टर की पत्नी मनोरमा देवी मौजूद थी। इसका वीडियो सामने आया है जिसमें मनोरमा देवी पीएम के साथ मंच साझा करती दिख रही है। जिस वक्त प्रधानमंत्री के साथ मनोरमा देवी मंच साझा कर रही थीं उसी वक्त वहां पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी और लोक जनशक्ति पार्टी सुप्रीमो राम विलास पासवान भी मौजूद थे।

और पढ़ें
1 of 565

बता दें कि मनोरमा देवी मगध क्षेत्र के कुख्यात बाहुबली और गैंगस्टर बिंदेश्वरी यादव उर्फ बिंदी यादव की पत्नी और 2016 में आदित्य सचदेवा रोड रेज केस में आरोपी रॉकी यादव की मां हैं और घर में अवैध शराब रखने के मामले में फिलहाल जमानत पर हैं। बिंदी यादव नक्सलियों के साथ सांठगांठ और उन्हें हथियार सप्लाई करने के मामले में जेल भी जा चुका है जब उसे कुछ साल की सजा हुई थी। मनोरमा देवी का बेटा रॉकी यादव ने 2016 मई में गया में हुए रोड रेज के एक मामले में नाबालिक आदित्य सचदेवा की गोली मारकर हत्या कर दी थी।

रोडवेज के इस मामले में रॉकी यादव आजीवन कारावास की सजा काट रहा है। तभी रोड रेज मामले की जांच के दौरान पुलिस ने मनोरमा देवी के घर पर छापेमारी भी की थी जहां से उसे कई अवैध शराब की बोतलें मिली थी जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया था मगर बाद में वह जमानत पर रिहा हो गई थीं। अवैध शराब मामले में गिरफ्तारी के बाद जेडीयू ने मनोरमा देवी को पार्टी से 6 साल के लिए निलंबित कर दिया था हालांकि बाद में उनका निलंबन रद्द हो गया।

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Comments are closed.