Jan Sandesh Online hindi news website

कन्हैया कुमार के प्रचार के लिए बेगूसराय पहुंचीं स्वरा भास्कर

मुंबई। अभिनेत्री स्वरा भास्कर मंगलवार को अपने जन्मदिन पर पटना के लिए रवाना हुईं, जहां वह बेगूसराय से भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी (भाकपा) के उम्मीदवार कन्हैया कुमार के लिए प्रचार करेंगी. कन्हैया के बेगूसराय लोकसभा सीट से नामांकन दाखिल करने के समय स्वरा उनके साथ रहना चाहती हैं।

स्वरा ने एक बयान में कहा, यह जन्मदिन मनाने का एक असामान्य तरीका है. लेकिन, कन्हैया एक दोस्त हैं और मुझे लगता है कि वह हम सभी की ओर से एक महत्वपूर्ण लड़ाई लड़ रहे हैं. अगर वह जीतते हैं तो यह भारतीय लोकतंत्र की जीत होगी. अपने सामाजिक-राजनीतिक रुख को लेकर मुखर रहने वाली अभिनेत्री ने कहा, मैं इससे पहले कभी भी राजनीतिक अभियान का हिस्सा नहीं रहीं, इसलिए मुझे वास्तव में नहीं पता कि क्या करना है।

और पढ़ें
1 of 565

स्वरा ने कहा कि उन्हें लगता है कि वह देश की एक अक्लमंद और देशभक्त नागरिक के नाते कन्हैया के विचारों से जुड़ी हुई हैं. उन्होंने कहा, कन्हैया उन मुद्दों को उठाते हैं, जिनसे सभी भारतीय चिंतित हैं जैसे संवैधानिक मूल्यों व भारतीय संविधान के लिए खतरा, बेरोजगारी, मॉब लिंचिंग का सामने आना, सामाजिक न्याय की आवश्यकता और उन मुद्दों पर ध्यान केंद्रित करने की आवश्यकता, जो सभी भारतीयों के जीवन को बेहतर बनाएंगे।

स्वरा ने कहा, मुझे लगता है कि जिम्मेदार और देशभक्त भारतीयों के रूप में हम सभी को इस विचारधारा या विचार प्रक्रिया से जुड़ा महसूस करना चाहिए।

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Comments are closed.