fbpx
jansandesh online,Hindi News, Latest Hindi news,online hindi news portal

दुनिया की सबसे छोटी महिला ज्योति आमगे ने एक मतदान केंद्र पर किया वोटिंग

मुंबई। लोकसभा चुनाव के पहले चरण के मतदान के बीच नागपुर के पोलिंग बूथ पर उस वक्त मतदाता से लेकर ड्यूटी पर तैनात कर्मचारी हैरान रह गए, जब दुनिया की सबसे छोटी महिला यहां वोट डालने के लिए पहुंची। गिनेस बुक वर्ल्ड रेकॉर्ड धारक ज्योति आमगे ने गुरुवार को यहां के एक मतदान केंद्र पर वोट डाला।

लाल और चेक स्लीवलेस ड्रेस पहनीं दो फीट एक इंच की लंबाई वाली ज्योति अपने मताधिकार का प्रयोग करने के लिए धैर्य के साथ कतार में खड़ी हुईं। मतदान के बाद स्याही लगी उंगली दिखाते हुए ज्योति ने मीडिया से कहा, मैं सभी लोगों से वोट डालने का आग्रह करती हूं। कृपया पहले वोट डालें फिर अपने अन्य काम करें।

आमगे ने मतदान केंद्र संख्या- 253 पर अपना वोट डाला। इस दौरान उस वक्त दिलचस्प नजारा दिखा, जब कागजी प्रक्रिया और वोटर लिस्ट में नाम चेक करने के लिए उन्हें मतदान कर्मी की टेबल पर खड़ा होना पड़ा। एक सिलेब्रिटी कुक और उद्यमी आमगे टीवी शो बिग बॉस-6 में नजर आ चुकी हैं। इसके अलावा वह अमेरिकी और इटैलियन टीवी सीरीज में भी अभिनय कर चुकी हैं। लोनावाला (पुणे) के सिलेब्रिटी वैक्स म्यूजियम में उनका अपना स्टैचू भी लगा है। बता दें कि नागपुर में केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी चुनाव लड़ रहे हैं। यहां से कांग्रेस ने उनके खिलाफ नाना पटोले को उतारा है।

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

%d bloggers like this:
 cheap jerseys