Jan Sandesh Online hindi news website

सोती हुई महिला के साथ इस क्रिकेटर ने किया रेप

वाशिंगटन । इंग्लिश काउंटी क्रिकेट में वूस्टरशर की तरफ से खेलने वाले ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर एलेक्स हेपबर्न को सोती हुई महिला से रेप करने का आरोपी पाया गया है। 10 घंटे और 53 मिनट चली इस सुनवाई में हेपबर्न को दोषी करार दिया गया।

घटना 1 अप्रैल 2017 की है, पीड़िता ने जूरी सदस्य को बताया था कि उसे यह नहीं पता था कि वह 23 साल के हेपबर्न के साथ है। महिला ने बताया कि हेपबर्न के बालों को छूने के बाद एहसास हुआ कि वह क्लार्क के साथ नहीं थी।

और पढ़ें
1 of 58

इस पर उसने हेपबर्न से पूछा कि जो कहा है? पीड़िता के मुताबिक इस पर हेपबर्न उसकी खूबसूरती की तारीफ करने लगा और उसे शारीरिक संबंध बनाने के लिए मनाने लगा। मगर उसने मना कर दिया।

इसके बाद जब वह नींद में थी तो हेपबर्न ने उसके साथ जबरन सेक्स किया। इससे पहले इस क्रिकेटर ने महिला के बलात्कार के आरोप को पूरी तरह से नकारते हुए कहा था कि उस महिला को पूरी तरह से पता था कि क्या हो रहा है।

महिला ने 2017 में रेप का मामला दर्ज करवाया था। जिसके दो साल बाद इस मामले में वूस्टरशर क्राउन कोर्ट ने 23 साल के हेपबर्न को दोषी करार दिया तो वह ना सिर्फ अपनी सीट पर फिसल गए, बल्कि अपने हाथों से अपना चेहरा ढंक लिया।

छवि परिणाम के लिए? À¤¸à for ?? ?? ?? ठ?? समय ° आ ठ?? ²¯¾²¾¾ ??¿¿¿¿¿ ??  ?? ?? ¥ ??? ° ° प्रतिबंध¿। ?? à Ÿ ?? समयŸ ° ° निर्धारण²²¥à ¥ ?? निर्धारण ?? आ ठ?? एक ?? ??? ?¬¬¸ ¥? ?ª¸¸ ° ° ° आ ¨ ??

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Comments are closed.