Jan Sandesh Online hindi news website

कांग्रेस ने प्रधानमंत्री के हेलीकॉप्टर में ‘संदिग्ध काले ट्रंक’ पर जताया संदेह

चित्रदुर्ग, कर्नाटक । कांग्रेस ने रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कर्नाटक के चित्रदुर्ग दौरे के दौरान उनके हेलीकॉप्टर में कथित तौर पर एक “संदिग्ध काला ट्रंक” ले जाए जाने के मामले में जांच की मांग की। कांग्रेस प्रवक्ता आनंद शर्मा ने प्रधानमंत्री से कहा कि वह इस मामले में सफाई दें और मांग की कि निर्वाचन आयोग को ट्रंक की सामग्री की जांच करनी चाहिए।

और पढ़ें
1 of 561

उन्होंने कहा कि कांग्रेस की कर्नाटक इकाई ने पहले ही इस संबंध में निर्वाचन आयोग से शिकायत दर्ज करा दी है। उन्होंने आरोप लगाया, “हमनें देखा कि प्रधानमंत्री के हेलीकॉप्टर के साथ तीन और हेलीकॉप्टर उड़ रहे थे। लैंडिंग के बाद एक काला ट्रंक निकाला गया और उसे एक निजी कार से ले जाया गया जो एसपीजी के काफिले का हिस्सा नहीं थी।” शर्मा ने मोदी से कहा कि वह अपने पांच साल के शासन का हिसाब देश के लोगों को दें।

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Comments are closed.