fbpx
jansandesh online,Hindi News, Latest Hindi news,online hindi news portal

कुशीनगर में कैशवैन से हुई डेढ़ करोड़ की लूट के मामले में फरार चल रहे मास्टरमाइंड बदमाश को पुलिस ने मुठभेड़ में दबोचा

पडरौना,कुशीनगर : कुशीनगर पुलिस को सोमवार की सुबह-सुबह एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। हाटा-कप्तानगंज मार्ग पर बीते 10 दिसंबर को कैशवैन से हुई डेढ़ करोड़ की लूट के मास्टरमाइंड बदमाश को पुलिस ने मुठभेड़ में दबोच लिया। आधे घंटे तक चली मुठभेड़ में दोनों ओर से फायरिंग हुई। बदमाश के पैर में गोली लगी तो स्वाट टीम प्रभारी को बांह में गोली लगी है। दोनों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है। मौके पर एसपी राजीव नारायण मिश्र समेत आला अफसर मौजूद हैं। बदमाश के साथ रहा एक अन्य बदमाश फरार हो गया। बदमाशों का एक रिवाल्वर व तीन खाली कारतूस बरामद हुआ है।

हाटा कोतवाली के गौरी बाजार चौराहे के पास परागपुर गांव के सामने स्वाट टीम कैशवैन लूटकांड के मास्टरमाइंड बिहार के हथुआ निवासी अमित उर्फ फौजी का पीछा करते पहुंची। इसी बीच हाटा पुलिस को भी बुला लिया गया। पुलिस की यहीं बाइक से दो की संख्या में रहे बदमाशों से आधे घंटे मुठभेड़ हुई। बदमाशों की गोली से स्वाट टीम प्रभारी सुनील कुमार राय घायल हो गए,जबकि बदमाश अमित उर्फ फौजी के पैर में गोली लगने से वह घायल होकर गिर गया। वहीं मौके का फायदा उठाकर उसका साथी बदमाश फरार हो गया। पुलिस ने घायल एक लाख के इनामी को दबोच लिया ।
यह है मामला
बीते 10 दिसंबर को हाटा-कप्तानगंज मार्ग पर रेडिएंट कैश मैनेजमेंट सर्विसेज की कैशवैन को बदमाशों ने लूट लिया था। इसमें डेढ़ करोड़ से अधिक की लूट हुई थी। इस मामले में पुलिस ने तीन शातिरों को गिरफ्तार कर 57 लाख से अधिक की बरामदगी कर ली थी। लेकिन मास्टरमाइंड अमित उर्फ फौजी फरार चल रहा था और उस पर एक लाख का इनाम घोषित हुआ था।

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

%d bloggers like this:
 cheap jerseys