Jan Sandesh Online hindi news website

प्रियंका चतुर्वेदी ने कहा-कांग्रेस में मिल रही है गुंडों को मिल रही तवज्जो

नई दिल्ली । कांग्रेस नेता और प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी ने अपनी ही पार्टी पर बड़ा आरोप लगाया है। एक ट्वीट में प्रियंका ने लिखा, “काफी दुखी हूं कि अपना खून-पसीना बहाने वालों से ज्यादा गुंडों को कांग्रेस में तरजीह मिल रही है। पार्टी के लिए मैंने गालियां और पत्थर खाए हैं, लेकिन उसके बावजूद पार्टी में रहने वाले नेताओं ने ही मुझे धमकियां दीं। जो लोग धमकियां दे रहे थे, वह बच गए हैं।

और पढ़ें
1 of 614

उनका बिना किसी कार्रवाई के बच जाना  दुर्भाग्यपूर्ण हैं। उन्होंने कहा, महिलाओं के साथ बदसलूकी करने वाले नेताओं को पार्टी में तरजीह दी जा रही है। इस ट्वीट के साथ एक चिट्ठी भी जुड़ी हुई है जिसे विजय लक्ष्मी के ट्विटर हैंडल से जारी किया गया है। दरअसल मामला मथुरा की उस प्रेस कॉन्फ्रेंस से जुड़ा है जिसमें प्रियंका ने राफेल मुद्दे पर भाजपा को घेरा था।

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Comments are closed.