fbpx
jansandesh online,Hindi News, Latest Hindi news,online hindi news portal,hindi news,

कांग्रेस प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी पार्टी से नाराज होकर दिया इस्तीफा

नई दिल्ली । सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार कांग्रेस प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी नाराज होकर पार्टी से इस्तीफा दिया। कुछ समय पहले ही प्रियंका चतुर्वेदीने पार्टी से नाराजगी जताई थी। प्रियंका चतुर्वेदी ने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट के जरिए अपनी ही पार्टी के कार्यकर्ताओं द्वारा की गई बदसलूकी से निराशा जाहिर की थी। प्रियंका पिछले दिनों यूपी के मथुरा में थीं। यहां राफेल डील को लेकर हुई एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने अभद्र व अमर्यादित व्यवहार किया था। जिस पर उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने संज्ञान में लेकर कार्यकर्ताओं के विरूद्ध त्वरित कार्यवाही की।

बाद में घटना का खेद प्रगट करने पर कार्रवाई को निरस्त कर दिया। इस पूरे मसले पर अफसोस प्रकट करते हुए प्रियंका चतुर्वेदी ने अपनी दुख जाहिर किया। प्रियंका चतुर्वेदी ने लिखा, बड़े ही दुख की बात है कि पार्टी मारपीट करने वाले बदमाशों को अधिक वरीयता देती है, बजाय जो खून पसीने के साथ काम करते हैं।

पार्टी के लिए मैंने अभद्र भाषा से लेकर हाथापाई तक झेली, लेकिन फिर भी जिन लोगों ने मुझे पार्टी के अंदर धमकी दी, उनके साथ कोई भी ठोस कार्रवाई नहीं हुई।वह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण हैं। बीजेपी सरकार की मुखर आलोचना करने वाली राष्ट्रीय प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी आए दिन सरकार के रवैये पर प्रतिक्रिया देती रहती हैं। पिछले दिनों प्रियंका चतुर्वेदी को एक यूजर ने उनकी बेटी का रेप करने की धमकी दी थी।

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।
%d bloggers like this: