Jan Sandesh Online hindi news website

Video : लड़की short dress में थी, ये महिला बोलीं – तुम जैसो का रेप होना चाहिए !

गुरुग्राम। एक अधेेड़ उम्र की महिला को उसकी कथित टिप्पणी उसके लिए मुसीबत बन गयी । यह वाकया माॅल में बने रेस्त्रां का है वहां कुछ लड़कियां  खाने का आर्डर देकर खाने का इंतजार कर रही थीं तब करीब 50 साल की महिला ने टेबल पर उसके साथ बैठने का इशारा किया।

जब वह वहां पहुंची तो उसने कपड़ों पर टिप्पणी करनी शुरू कर दी और मना करने पर भी नहीं रूकी। उसने वहां मौजूदा पुरूषों से कहा कि अगर आप छोटे कपड़े पहने लड़कियों को देखें तो आपको फौरन उनका बलात्कार कर देना चाहिये।

और पढ़ें
1 of 721

वीडियो के अनुसार महिला ने लड़कियों के कपड़ों को लेकर एक रेस्त्रां में उनसे कहा   कि इसी वजह से उनका रेप हो जाना चाहिए। लड़कियों को इसपर गुस्सा आ गया और वे महिला के वीडियो बनाते हुए दूसरे स्टोर तक आ गईं और कैमरे पर माफी मांगने को कहती रहीं। लेकिन महिला ने माफी मांगने से साफ इंकार कर दिया। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

इस वीडियो में लड़कियां बार बार महिला से माफी मांगने को कह रही है जबकि वह कह रही है कि मुझे तुमसे बात ही नहीं करनी। महिला कहती है कि तुम छोटे कपड़े पहन कर लड़कों को रेप के लिए उत्तेजित कर रही हो।

सब होता देख स्टोर में आई एक अन्य महिला ने लड़कियों का सपोर्ट किया और कहा कि ‘मैडम मेरी भी दो बेटियां हैं और वो जो चाहें पहने कोई इसके लिए उनका रेप नहीं कर सकता। आपको लड़कियों से माफी मांगनी होगी।’

इस सब में आस पास भीड़ जमा हो जाती है। इतने हो हल्ला के बावजूद न तो महिला अपनी गलती मानती है न माफी मांगती है।

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Comments are closed.