Jan Sandesh Online hindi news website

आज से शुरू होगा महिला टी-20 चैलेंज सीरीज, तीन वेलोसिटी, सुपरनोवा और ट्रैबलेजर्स टीमें लेंगी हिस्सा

जयपुर । आइपीएल (IPL) के ग्रुप चरण के बाद सोमवार से बीसीसीआइ की महिला टी-20 चैलेंज सीरीज शुरू हो रही है। तीन टीमों वेलोसिटी, सुपरनोवा और ट्रैबलेजर्स के बीच चार मैच खेले जाएंगे। सुपरनोवा की कमान हरमनप्रीत कौर और ट्रैबलेजर्स की कमान स्मृति मंधाना के हाथों में हैं, जबकि वेलोसिटी का नेतृत्व अनुभवी मिताली राज कर रही हैं।

टूर्नामेंट के पहले मैच में सेामवार को सुपरनोवा का सामना ट्रैबलेजर्स से होगा। वहीं, दूसरे मैच में आठ मई को ट्रैबलेजर्स का सामना वेलोसिटी से और नौ मई को होने वाले तीसरे मैच में सुपरनोवा का सामना वेलोसिटी से होगा।

और पढ़ें
1 of 73

तीनों टीमों में कई विदेशी स्टार खिलाड़ी भी होंगी जिसमें इंग्लैंड की नताली स्किवर, न्यूजीलैंड की सोफी डिवाइन, वेस्टइंडीज की स्टेफनी टेलर और न्यूजीलैंड की सूजी बेट्स शामिल हैं।

ऑस्ट्रेलिया की मेग लैनिंग, एलिसी पैरी और एलिसा हीली को भी हिस्सा लेना था, लेकिन उन्हें अपने बोर्ड से अनुमति नहीं मिली।मंधाना की टीम से जम्मू-कश्मीर की जासिया अख्तर खेल सकती हैं।

पिछले साल भी आइपीएल फाइनल से पहले एक प्रदर्शनी मैच हरमनजीत और मंधाना की टीमों के बीच खेला गया था जिसका निर्णय मैच की अंतिम गेंद पर हुआ था। [ Source PTI]

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Comments are closed.