Jan Sandesh Online hindi news website

खूबसूरत एक्ट्रेस जनेलिया की सेक्सी वीडियो इंटरनेट पर वायरल

बॉलीवुड की एक्ट्रेस जेनेलिया डिजूसा अपनी हॉट, सेक्सी और खूबसूरतीे के लिए जानी जाती हैं। बॉलीवुड की सबसे क्यूट एक्ट्रेसिस में शुमार जेनेलिया डिसूजा ने फिल्म जाने तू या जाने ना से बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाई। इस फिल्म में उनके क्यूट करेक्टर खूब पसंद किया गया।

Image result for जेनेलिया डिसूजा with  force film

और पढ़ें
1 of 92

दर्शकों ने काफी पसंद किया है। जेनेलिया ने एक्टिंग के साथ साथ मॉडलिंग में भी हाथ आजमाया । जेनेलिया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है।

Related image

जेनेलिया का जन्म मुंबई (महाराष्ट्र) में हुआ.। जेनेलिया का नाम उनकी मां जेनेट और पिता नीलश् के नाम का मिश्रण है। जेनेलिया का निक नेम चीनू और जीनु भी है। जेनेलिया ने साल 2012 में बॉलीवुड स्टार रितेश देशमुख से शादी की थी। जेनेलिया ने अपने करियर की शुरुआत अमिताभ बच्चन के साथ ‘पार्कर पेन’ के ऐड से कि थी।

जेनेलिया ने बॉलीवुड में फिल्म ‘तुझे मेरी कसम’ से एंट्री मारी थी जिसमें उनके रियल लाइफ पति रितेश देशमुख भी लीड एक्टर के रूप में थे. खबरों के मुताबिक उस फिल्म के दौरान रितेश को जेनिलिया बिल्कुल पसंद नहीं करती थी।

जेनेलिया ने अपने 10 साल से बॉयफ्रेंड रहे रितेश देशमुख से शादी की जो खुद बॉलीवुड के जाने माने एक्टर हैं. जेनेलिया और रितेश के दो बेटे भी हैं। जेनेलिया ने 2006 में तेलुगु फिल्म ‘बोमारिल्लु’ के लिए पहला फिल्मफेयर अवार्ड जीता था।

एक्ट्रेस के साथ-साथ जेनेलिया स्टेट लेवल की एथलीट और नेशनल फुटबॉल प्लेयर भी रह चुकी हैं। हिंदी के अलावा तमिल, कन्नड़, मलयालम और तेलुगु भाषाओं की फिल्मों में भी जेनेलिया ने काम किया है। रितेश और जेनेलिया की लवस्टोरी से सब ही वाकिफ हैं। जेनेलिया की पहली फिल्म में रितेश देशमुख नजर आए थें. वहीं दोनों ने लंबे अफेयर के बाद शादी रचाई थी।

सोशल मीडिया पर जनेलिया के कुछ वीडियो वायरल हो रहे हैं। इस वीडियो में जनेलिया जॉन एबराहम के साथ रोमांस करती नजर आ रही हैं। उनका ये बोल्ड अंदाज उनके फैन्स को काफी पसंद आ रहा हैं। जनेलिया के इस बोल्ड लुक को देख आप भी मददोश हो जाएंगे।

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Comments are closed.