Jan Sandesh Online hindi news website

आप इस तरह रिप्ड जींस में और भी लगेंगी सेक्सी

अक्सर लड़कियों को फैशन का शौक होता है। दुनिया भर में अजीबोगरीब तरह के फैशन आए दिन ट्रेंड करते रहते हैं।फैशन नोवा नाम की कंपनी ने हाल ही में महलाओं के लिए ‘केज ट्राउजर’ लॉन्च किया है ।

Related image

और पढ़ें
1 of 30

जो सिर्फ काली पट्टियों से बना हुआ है. वैसे तो बाजार में रिप्ड और डैमेज जींस के नाम पर कपड़ों को यहां-वहां से फाड़ कर बेच दिया जाता है।

Image result for काली पट्टियों से बना   रिप्ड

लेकिन फैशन नोवा नाम की कंपनी ने रिप्ड कपड़ों को पीछे छोड़ते हुए ऐसा कारनामा किया है जिसने सोशल मीडिया पर सनसनी मचा दी है।

Image result for काली पट्टियों से बना   रिप्ड
रिप्ड जींस अब क्लासिक वियर में जगह बना चुकी है। शायद ही कभी फैशन की दुनिया में वह दौर आए जब कोई अपैरल इस रिप्ड जींस को रीप्लेस कर पाए।
Related image
यहां जाने कि कैसे आप इस सेक्सी जींस में और भी आकर्षक लग सकती हैं.।यह बात सुनने में बेहद अटपटी लगती है।

Image result for new रिप्ड जींस

लेकिन महिलाओं ने यह ट्राउजर बहुत ही रास आ रहा है।इस हैरतअंगेज ट्राउसर्ज को की कीमत इसके लुक के हिसाब से काफी अलग है और आपको ये थोड़ी ज्यादा भी लग सकती है।

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Comments are closed.