Jan Sandesh Online hindi news website

40 लीटर अवैध शराब के साथ दो युवकों को गिरफ्तार कर भेजा गया जेल

संवाददाता-विवेक चौबे

कांडी(गढ़वा) : थाना क्षेत्र अंतर्गत भंडरिया चौक भीम बराज के पास से दो युवकों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया।उक्त गिरफ्तारी की जानकारी थाना प्रभारी-दीपक कुमार ने दी।उन्होंने बताया कि शुक्रवार के शाम को जांच अभियान चलाया जा रहा था।उक्त अभियान में दोनों युवक मोहम्मदगंज थाना के निवासी-राजेन्द्र राम व काशतिर कुमार को करीब 40 लीटर अवैध महुआ शराब के साथ गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया।

और पढ़ें
1 of 41

दोनों युवक अपनी पैशन प्रो मोटरसाइकिल से बैग के अंदर ट्यूब में देसी शराब लेकर मोहम्मद गंज की तरफ जा रहे थे।थाना प्रभारी-दीपक कुमार ने कहा कि थाना क्षेत्र में अबैध शराब पर पूर्णरूप से शिकंजा कस दिया जाएगा।उन्होंने बताया कि कोई भी अप्रिय घटना का मुख्य जड़ शराब ही है।साथ ही कहा कि किसी भी प्रकार के असामाजिक तत्व के लिए प्रशासन सख्त है।

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Comments are closed.