Jan Sandesh Online hindi news website

कांग्रेस विधायक यशोमति ठाकुर ने खोया आपा, मीटिंग में अफसरों को दीं गालियां, VIDEO वायरल

अमरावती। कांग्रेस की विधायक यशोमती ठाकुर को एक स्थानीय अधिकारियों के साथ जल संसाधान के मुद्दे पर जनसभा कर रही थी। कार्यक्रम में बड़ी संख्या में उनके साथी कार्यकर्ता भी मौजूद थे. इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है जिसमें विधायक साहिबा को एक सरकारी अधिकारी के ऊपर चीखते-चिल्लाते हुए और गालियां देते हुए देखा सुना जा सकता है।

वीडियो में देखा जा सकता है कि वे सभा में मौजूद सरकारी अधिकारी से बेहद अभद्र तरीके से बात कर रही हैं। मीटिंग के बीच में वे अपनी सीट पर से उठ जाती हैं और सामने की तरफ उंगलियों से इशारा कर ऊंची आवाज में गाली-गलौच करनी शुरू कर देती हैं. वे आरोप लगाती हैं कि वे उसका मजाक उड़ा रहे हैं वे उस पर हंस रहे हैं और उन्हें भड़काने की कोशिश कर रहे हैं. वे कहती हैं वे अन्याय कर रहे हैं।

और पढ़ें
1 of 615

इस पूरे मामले पर विधायक ठाकुर का बयान आया है. कांग्रेस विधायक ने कहा कि अधिकारियों को पानी छोड़ने के लिए कहा गया था लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया इसलिए मुझे उन पर गुस्सा करना पड़ा. हम पिछले दो सप्ताह से उन्हें ऐसा करने को कह रहे हैं। यहां तक कि कलेक्टर ने भी वाटर रिलीज करने का आदेश दिया है लेकिन बीजेपी विधायक इसमें बाधा डाल रहे हैं।

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Comments are closed.