fbpx
jansandesh online,Hindi News, Latest Hindi news,online hindi news portal,hindi news,

कुशीनगर : मारपीट में विवाहिता की मौत की सूचना पर पहुंचे एनपी कुशवाहा,मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य

पडरौना,कोतवाली :  पडरौना थाना क्षेत्र के सिधुआ बाजार में बीते सोमवार को हुई जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में मारपीट के मामले में एक 35 वर्षीय विवाहिता की मौत की सूचना मिलने के बाद मृतक के घर अलग अलग राजनीतिक दलों के एक मंत्री व एक सांसद उम्मीदवार मृतक के परिवार पहुंच मृतक परिवार का कुशलक्षेम पूछने के बाद न्याय दिलाने का भरोसा दिया है ।
बता दें कि कोतवाली पडरौना थाना क्षेत्र के जंगल बनवीरपुर सिधुआ बाजार निवासी रामेश्वर उर्फ खेलाड़ी  कुशवाहा कि 35 वर्षीय पत्नी शकुंतला देवी को पड़ोसियों से हुई मारपीट में घायल  होने के बाद इलाज के दौरान मौत हो गई थी। उधर विवाहिता की मारपीट होने के के मामले में इलाज के दौरान मौत की सूचना पर मृतका शकुंतला देवी के घर पहुंचे जहां सपा बसपा रालोद गठबंधन के लोकसभा कुशीनगर प्रत्याशी एनपी कुशवाहा ने शोक सांत्वना व्यक्त करने के साथ उनका कुशल से पूछ नया दिलाने का जहां पूरा भरोसा दिलाया वहीं देर रात को उसी मार्ग से यूपी के कैबिनेट मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य एक वैवाहिक कार्यक्रम में शरीक होने के उपरांत मृतका के घर पहुंचकर मृतक परिवार के लोगों को परिवारिक आर्थिक लाभ लाभ मुहैया कराने का भरोसा दिलाने के अलावा आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करने का सहयोग देने का वादा किया है ।
Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।
%d bloggers like this: