Jan Sandesh Online hindi news website

वाराणसी : प्रियंका के रोड शो में उमड़ पडा जनता का भारी हुजूम

वाराणसी में प्रियंका का रोडशो, उमड़ी भारी भीड़

वाराणसी ।  प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के निर्वाचन क्षेत्र में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने बुधवार शाम को रोडशो किया । प्रियंका के साथ वाराणसी लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी अजय राय मौजूद थे । बीएचयू में पंडित मदन मोहन मालवीय की प्रतिमा पर माल्यार्पण करने के बाद प्रियंका ने रोडशो शुरू किया ।

खुले वाहन की छत पर लाल सूती साड़ी पहने प्रियंका हाथ हिलाकर लोगों का अभिवादन कर रही थीं । वाहन पर छत्तीसगढ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल सहित कई कांग्रेस नेता सवार थे । रोड शो में कांग्रेस कार्यकर्ताओं के अलावा जनता का भारी हुजूम उमड़ पडा । इस दौरान मोदी विरोधी नारे लगते भी सुने गये । मोदी ने भी नामांकन करने से पहले यहां रोडशो किया था ।

और पढ़ें
1 of 614

प्रियंका के रोडशो को भव्य बनाने के लिए कांग्रेस की स्थानीय इकाई ने भीड़ बटोरने का व्यापक इंतजाम किया था । मोदी के रोडशो की ही तरह प्रियंका का रोडशो भी दशाश्वमेध घाट पर संपन्न होगा । वह काशी विश्वनाथ मंदिर में पूजा अर्चना करेंगी और काल भैरव के भी दर्शन करेंगी ।

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Comments are closed.