fbpx
jansandesh online,Hindi News, Latest Hindi news,online hindi news portal,hindi news,

शारदा नहर में सिर विहीन महिला का शव मिलने से मची सनसनी

उन्नाव:- जिले में औरास क्षेत्र के सीमऊ गांव के पास शारदा नहर में एक महिला का सिर विहीन शव मिला।

सूचना मिलते ही औरास थाने की पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव नहर से निकलवा कर पहचान कराने की कोशिश की, लेकिन सफलता नहीं मिली। शव कई दिन पुराना है। पुलिस के मुताबिक मृतका की उम्र करीब 26 वर्ष आंकी जा रही है।

शारदा नहर में बुधवार की सुबह संडीला-उन्नाव मार्ग पर पुलिया के पास एक महिला का शव देखा गया। इस पर वहां ग्रामीणों की भीड़ लग गई। सूचना मिलते ही औरास थाने के एसओ संजीव कुमार यादव पहुंचे और शव को बाहर निकलवाया।
सिर विहीन धड़ मिलने से उसकी पहचान नहीं हो पाई है। शरीर पर केवल बादामी रंग का सलवार है। दोनों हाथों में एक-एक कंगन है और बाएं पैर में मोजा है। दाहिने हाथ में घाव का निशान भी है।
पुलिस का कहना है कि शव हरदोई की तरफ से बहकर यहां आया है। कई दिन पुराना होने और पहचान न होने से मुर्दाघर में रखवा दिया गया है। दोपहर बाद अपर पुलिस अधीक्षक विनोद कुमार पांडेय औरास थाने पहुंचे और घटना संबंधी जानकारी ली।
एएसपी ने बताया कि शव की पहचान कराने के लिए आसपास जिलों के थानों से भी संपर्क किया जा रहा है। बताया जा रहा है कि पांच दिन पहले भी शारदा नहर में 14 वर्षीय बालक का शव बहता हुआ ग्रामीणों ने देखा था, जो बहता हुआ आगे निकल गया था। पुलिस ने अपनी बला टालने के लिए शव नहीं निकलवाया था।

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।
%d bloggers like this: