Jan Sandesh Online hindi news website

इंस्टाग्राम यूजर्स ने एक लड़की को दी मौत, सामने आई ये हैरान करने वाली वजह !

मलेशिया । एक दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां की एक 16 साल की लड़की ने इंस्टाग्राम पर एक पोलिंग कराई, जिसमें उसने इंस्टाग्राम पर वोटिंग में लिखा था- मरूं या नहीं। इस वोटिंग में भाग लेने वाले 69 प्रतिशत लोगों ने मौत पर क्लिक किया, जिसके बाद उसने बिल्डिंग की 13वीं मंजिल से कूदकर छलांग लगा दी।

मलेशिया की पुलिस ने लड़की का नाम न बताते हुए कहा, लड़की ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर मैसेज किया था जिसमें लिखा था- बहुत जरूरी, कोई एक पर बटन दबाकर मेरी मदद करें। 69 प्रतिशत लोगों ने डेथ पर क्लिक किया।

और पढ़ें
1 of 280

लड़की की मौत पर एक वकील ने कहा- श्जिन लोगों ने उसे मरने के लिए वोट दिया, वे आत्महत्या करने के लिए दोषी हो सकते हैं।  वकील ने कहा- शायद लड़की अभी भी जिंदा होती अगर इंस्टाग्राम अकाउंट पर लोग उसे मौत के लिए प्रेरित नहीं करते तो। उसे लोगों से मदद मांगने से पहले पेशेवर मदद मांगनी थी। लोगों ने उसे प्रोत्साहित किया और उसने सुसाइड कर लिया।

जांच चल रही है और पुलिस पता लगा रही है कि किन परिस्थितियों में लड़की ने आत्महत्या की। मलेशियाई युवा और खेल मंत्री सय्यद सादिक सईद अब्दुल रहमान ने कहा- श्यह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है कि एक युवा जीवन इस तरह से चला गया।  अब्दुल रहमान ने देश में बढ़ती आत्महत्या दरों के बारे में बात करने के लिए एक बैठक भी बुलाई है।

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Comments are closed.