Jan Sandesh Online hindi news website

दिशा पटानी ने फैन्स के लिए शेयर की हॉट एंड सेक्सी फोटो और वीडियो

और पढ़ें
1 of 353

बालीवुड की चुलबुली और हॉट एक्ट्रेस दिशा पाटनी ने काफी कम समय में अपनी एक अलग पहचान बना ली है। लोगों ने भी उनकी ऐक्टिंग को खूब सराहा है। हालांकि ऐक्टिंग के अलावा वह अक्सर ही अपने हॉट अवतार के चलते भी चर्चा में बनीं रहती हैं। हाल ही में उन्होंने कुछ और हॉट ऐंड सेक्सी तस्वीरें शेयर की हैं।

वर्क फ्रंट की बात करें तो दिशा जल्द ही सलमान खान स्टारर फिल्म ‘भारत’ में नजर आएंगी। इसके लिए उन्होंने ऐक्शन सीन्स के लिए खास ट्रेनिंग भी ली है।

उनकी इस फिल्म को रिलीज होने में 17 दिन बाकी हैं। फिल्म भारत के कुछ गाने भी रिलीज किया जा चुके हैं। इन गानों में दिशा पटानी का लुक बेहद आकर्षक दिखाई पड़ा. इसके अलावा दिशा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं।

वह अपने फैन्स के लिए हॉट एंड सेक्सी फोटो और वीडियो शेयर करती हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी एक ऐसी है सेक्सी फोटो शेयर की है. जो सोशल मीडिया पर धूम मचा रही है।

दिशा ने हाल में अपने इंस्‍टाग्राम पर रेड लॉन्जरी में फोटो शेयर की है। जिसमें वह बेहद हॉट लग रही हैं। इसमें वह जींस पकड़े पोज दे रही हैं।

 

View this post on Instagram

💅💅💅 #MyCalvins @calvinklein

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on

इंस्टाग्राम पर दिशा पटानी ने अपनी फोटो शेयर की है। इस तस्वीर में दिशा पिंक कलर की मोनोकिनी पहने स्विमिंग पूल के पास नजर आ रही हैं। इस दौरान उनका सेक्सी अंदाज देखते ही बन रहा है। मोनोकिनी में उनके क्लीवेज स्पष्ट नजर आ रहे है।

 

View this post on Instagram

🌸🐡

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on

दिशा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं इसलिए उनके फॉलोअर्स की तादाद लाखों में हैं. केवल इंस्टाग्राम पर दिशा के 21 मिलियन फॉलोअर्स हैं. उनकी इस हॉट और सेक्सी फोटो को अब तक 4 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं।

फिल्म का गाना ‘स्लो मोशन’ भी रिलीज किया गया जोकि सलमान और दिशा पर फिल्माया गया है। इस गाने में सलमान और दिशा की हॉट केमिस्ट्री की काफी तारीफ हो रही है। लेकिन अगर आपने इस गाने को ध्यान से देखा हो तो दिशा एक सीन में सलमान को किस करते नजर आ रही हैं।

You might also like
Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Comments are closed.

%d bloggers like this: