Jan Sandesh Online hindi news website

तीन बच्चों गोली मार कर निर्मम हत्या, शव कुएं में फेकें, घरवालों ने बताया इस वजह से हुई हत्या !

बुलंदशहर। सलेमपुर क्षेत्र में एक परिवार के तीन बच्चों की हत्या से सनसनी फैल गई है। वारदात के बाद बच्चों के शव कुएं में फेंक दिए गए। पुलिस ने जब मामले की जांच शुरू की तो मृतकों के शव शनिवार सुबह बरामद किए गए। इस मामले में लापरवाही बरतने के आरोप में दो पुलिसकर्मियों को [...]

बुलंदशहर। सलेमपुर क्षेत्र में एक परिवार के तीन बच्चों की हत्या से सनसनी फैल गई है। वारदात के बाद बच्चों के शव कुएं में फेंक दिए गए। पुलिस ने जब मामले की जांच शुरू की तो मृतकों के शव शनिवार सुबह बरामद किए गए। इस मामले में लापरवाही बरतने के आरोप में दो पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया गया है। बता दें कि तीनों बच्चों को गोली मारने के बाद उनके शव कुएं में फेंके गए थे।

तीन बच्चों के मर्डर के केस में एसएसपी एन कोलांचि ने त्वरित कार्रवाई की है। एसएसपी ने नगर कोतवाल ध्रुव भूषण दूबे और मुंशी अशोक कुमार शर्मा को निलंबित कर दिया है। एसएसपी ने बताया कि परिवार को शक है कि रोजा इफ्तार पर न बुलाए जाने से नाराज एक रिश्तेदार ने घटना को अंजाम दिया है। हालांकि पुलिस अभी छानबीन करने के बाद किसी निष्कर्ष पर पहुंचने की बात कर रही है।

और पढ़ें
1 of 964
फोटो-साभार: सोशल मीडिया

सूत्रों ने बताया है कि प्रदेश के आला पुलिस अफसरों ने बुलंदशहर के अधिकारियों से जवाब-तलब किया है। सवाल यह है कि तीनों बच्चों की हत्या कर शव इतनी दूर सलेमपुर धतूरी में फेंक दिया जाता है और पुलिस हाथ पर हाथ धरे बैठी रहती है। सवाल यह भी उठ रहे हैं कि अगर स्थानीय लोग शवों की सूचना नहीं देते तो क्या पुलिस उन्हें बरामद कर पाती। यह स्थानीय पुलिस के एक बड़े अमले की नाकामी बताई जा रही है।

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Comments are closed.