Jan Sandesh Online hindi news website

बिजली का तार नहीं लगाए जाने पर ग्रामीणों ने जमकर हंगामा व नारेबाजी की

संवाददाता-विवेक चौबे

कांडी(गढ़वा) : प्रखंड क्षेत्र अंतर्गत बलियारी पंचायत के ग्राम- जमुआ में कोवर युक्त बिजली का तार नहीं लगाए जाने पर ग्रामीणों ने जमकर हंगामा व नारेबाजी की। ग्रामीणों ने विगत कई माह से अधुरे पड़े बिजली का कार्य पूर्ण करवाने की मांग की। बिजली कनेक्शन शीघ्र करवाने के लिए डीसी ,एसडीओ,थाना प्रभारी व मुखिया को लिखित आवेदन भी सौंपने को कहा।

और पढ़ें
1 of 45

नारेबाजी कर रहे ग्रामीणों ने कहा कि स्टार्लिंग कंपनी के द्वारा आधा- अधूरा बिजली का कार्य किया जा रहा है। ग्रामीणों के अनुसार गांव के मदरसा टोला पर लगभग 500 परिवार निवास करते हैं,किन्तु उक्त कंपनी ने लोगों को सिर्फ आश्वासन व छलावा ही दिया है। ग्रामीण के अनुसार पूर्व में राजीव गांधी ग्रामीण विद्युतीकरण योजना के तहत पोल गाड़ी गई थी।जबकि उस वक्त के सभी पोल पूर्ण रूप से जर्जर हो चले हैं।

ट्रांसफार्मर भी जल गया है।ग्रामीणों के अनुसार कंपनी ने मानक के विपरीत इस गांव में कार्य किया है।ग्रामीणों ने जानकारी देते हुए बताया कि कुछ लोगों के घर के पास से नंगा केबल गुजरा हुआ है,जो घटना को आमंत्रित कर रहा है।ग्रामीणों ने बिजली से संबंधित सभी समस्याओं के निदान के लिए उपायुक्त गढ़वा को आवेदन देने का भी निर्णय लिया।

मौके पर- हॉस्मत शाह, तस्लीम अंसारी, जहूर अंसारी, इम्तियाज अंसारी, रियाजुद्दीन अंसारी ,कलामुद्दीन अंसारी ,शंभू शरण ,शैलेश कुमार, विवेक कुमार ,निर्मला देवी ,पूनम देवी ,कमला देवी सहित काफी संख्या में आक्रोशित ग्रामीण उपस्थित थे।

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.