Jan Sandesh Online hindi news website

Bihar के 4 विधायकों का मणिपुर में लड़कियों के साथ Dance का कथित विडियो वायरल, Speekar ने मांगी रिपोर्ट

पटना । बिहार के चार विधायकों का कथित विवादित वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद विधानसभा अध्यक्ष विजय कुमार चैधरी मामले में संज्ञान लिया है। उन्होंने विधायकों के साथ गए विधानसभा सचिवालय के अधिकारियों से इस बाबत रिपोर्ट मांगी है।

बिहार के चार विधायकों का कथित एक विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। वायरल हुए विडियो में कथित तौर पर मणिपुर में महिलाओं के साथ डांस करते देखा जा रहा है। विधानसभा अध्यक्ष विजय कुमार चैधरी ने इस मामले और विडियो की जांच कराने की बात कही है। इससे पहले बिहार के चार विधायक मई के अंत में ‘स्टडी टूर’ पर मणिपुर गए थे।

और पढ़ें
1 of 618

सोशल साइट पर एक विडियो वायरल हो रहा है, जिसमें राज्य के चार विधायक मणिपुर के शहर मोरेह में कथित तौर पर महिलाओं के साथ नृत्य करते हुए दिखे थे। विधानसभा अध्यक्ष विजय कुमार चैधरी ने इस घटना को गंभीरता से लिया है। उन्होंने सोमवार को मीडिया से बातचीत में कहा कि इस मामले की जांच कराई जाएगी। उन्होंने बताया कि विधानसभा की आंतरिक संसाधन कमेटी की ओर से चार विधायक और कुछ कर्मी यहां से 27 मई को स्टडी टूर पर मणिपुर गए थे। उन्होंने कहा कि मीडिया के माध्यम से जो खबरें आ रही हैं, वे विधानसभा के सदस्यों की मर्यादा से जुड़ा मामला है।

वीडियो वायरल होने के बाद आरजेडी विधायक यदुवंश यादव ने वीडियो को फेक बताते हुए कहा कि वायरल वीडियो में मैं नहीं हूं.श् इसके अलावा उन्होंने कहा कि यह वीडियो फेक है। इसमें कोई सच्चाई नहीं है। वहीं, विधायक शिवचंद्र राम का कहना है कि वायरल वीडियो से उनका कोई लेना-देना नहीं है।

चैधरी ने कहा कि पहली नजर में विडियो में जो लोग दिख रहे हैं, वह विधायक नहीं हैं, लेकिन जांच रिपोर्ट के बाद ही कुछ कहा जा सकता है। उल्लेखनीय है कि बिहार विधानसभा की आंतिरक संसाधन की कमेटी के सभापति यदुवंश प्रसाद यादव की अध्यक्षता में चार विधायकों की टीम 27 मई को मणिपुर रवाना हुई थी।

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.