Jan Sandesh Online ,Latest Hindi News Portal

क्या आप जानते हैं ये नई कॉमेडी फिल्में

भारत की नई शीर्ष कॉमेडी फिल्में

अगर आप टॉप कॉमेडी फिल्में ढूंढ रहे हैं तो इन फिल्मों को चेकआउट करें। ये कॉमेडी फिल्में आपको खरगोश की तरह हंसाएंगी

क्या आप जानते हैं ये नई कॉमेडी फिल्में

 

अगर आप टॉप कॉमेडी फिल्में ढूंढ रहे हैं तो इन फिल्मों को चेकआउट करें। ये कॉमेडी फिल्में आपको खरगोश की तरह हंसाएंगी

 

और पढ़ें

Andhadhun

Rating: 8.5/10
IMDB: Comedy Movie Andhadhun

 

andhadhun
andhadhun

आकाश, एक पियानो वादक नेत्रहीन होने का नाटक कर रहा है, अनजाने में एक पूर्व फिल्म अभिनेता की हत्या के गवाह के रूप में कई समस्याओं में उलझ जाता है ।

आयुश्मान खुराना, राधिका आप्टे और तब्बू स्टारर ‘ आंधून ‘ ब्लॉकबस्टर साबित हुई और इस फिल्म ने ओवरसीज में भी अच्छा करने में कामयाब रही ।

इस फिल्म को आलोचकों के साथ-साथ दर्शकों ने भी सराहा और उनके तारकीय प्रदर्शन के लिए आयुश्मान की सराहना की गई । हाल ही में सलमान खान स्टारर ‘ भारत ‘ में नजर आईं तब्बू ने फिल्म के सेट्स से एक बीटीएस की तस्वीर शेयर करने के लिए सोशल मीडिया पर

Bombairiya

Rating: 4.3/10
IMDB: Comedy Movie Bombairiya

 

Bombairiya
Bombairiya

मुंबई, या बंबई के रूप में हम सब जानते हैं, एक पागलपन शहर है । आमंत्रित, स्वागत, स्नेही और गर्म एक मिनट, शत्रुतापूर्ण, डरा देता है और अगले बहकानेवाला.. । बोम्बायरिया ने पूरे जोश और हास्य के साथ विभाजित शहर के ध्रुवित प्रवृत्तियों को कैप्चर किया ।

बेशक, मध्य बिंदु की ओर, राधिका आप्टे के जीवन में ‘ एक दिन ‘ (वह शीर्ष एकल बिलिंग हो जाता है) के आधार पर बनाया अराजकता के भवन के अलावा गिर करने के लिए शुरू होता है. और आपको लगता है कि फिल्म को प्लॉट और पात्रों को सांस लेने के लिए जगह देने की कीमत पर बहुत अधिक शारीरिक गतिविधि में रम करने की कोशिश कर रहा है ।

 

Gone Kesh

Rating: 8.7/10
IMDB: Comedy Movie Gone Kesh

Gone_kesh

फिल्मकार फिल्मों का निर्माण मनोरंजन के लिए करते हैं या फिर जीवन के नए तरीकों से दर्शकों की आंखें खोलते हैं । कुछ फिल्में इतनी दमदार होती हैं कि वे सचमुच आपकी दुनिया को बदल सकती हैं । चला गया केश एक प्रेरक फिल्म में ऐसा ही एक कमजोर प्रयास है ।

इसे अरैखिक ढंग से सुनाया और पश्चिम बंगाल के सिलीगुड़ी के निराला नगर में स्थापित किया, यह मध्यवर्गीय माता-पिता की इकलौती बेटी मीनाक्षी दासगुप्ता (श्वेता त्रिपाठी) की कहानी है, जिसका मुख्य उद्देश्य उसकी शादी करवाना है । लेकिन मुद्दा यह है, Enakshi एक चिकित्सा alopecia, एक ऑटो प्रतिरक्षा विकार है कि अक्सर बालों के झड़ने के परिणाम में कहा जाता है हालत से ग्रस्त है ।

हालांकि स्कूल में, उसके जीवन में पहली बार के लिए, Enakshi यह मुश्किल मुस्कान के रूप में उसके सहपाठियों उसके सिर पर (भूरे रंग का पैच के) द्वीपों का मजाक बनाने के लिए पाता है । उपचार के सभी प्रकार की कोशिश कर के बाद, वह अपने गंजा खोपड़ी को छिपाने के लिए एक विग खेल के लिए सुलझेगी ।

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.