Jan Sandesh Online ,Latest Hindi News Portal

दुष्कर्म के आरोप में फरार चल रहे बीएसपी सांसद के घरों पर कुर्की का नोटिस चस्पा

वाराणसी । घोसी के बसपा सांसद अतुल राय के गाजीपुर और मंडुआडीह के घरों पर लंका पुलिस ने कुर्की के लिए नोटिस चस्पा किया है। अगर उन्होंने सरेंडर नहीं किया तो कोर्ट के आदेश के अनुसार संपत्ति को कुर्क कर लिया जाएगा।

दुष्कर्म सहित अन्य आरोपों में फरार चल रहे सांसद को  एक मई से लंका पुलिस अतुल राय की तलाश कर रही है।बलिया जिला निवासी यूपी कॉलेज की पूर्व छात्रा ने बीती एक मई को वाराणसी के लंका थाने में अतुल के खिलाफ दुष्कर्म सहित अन्य आरोपों में मुकदमा दर्ज कराया था।

और पढ़ें

पुलिस का दबाव बढ़ा तो अतुल की ओर से अदालत में अर्जी देकर सरेंडर करने की बात कही गई थी, लेकिन वह नहीं आए।बुधवार को पीड़िता ने सीएम योगी आदित्यनाथ और डीजीपी को शिकायती पत्र ट्वीट कर न्याय की गुहार लगाई।

पीड़िता का आरोप है कि घोसी से बसपा सांसद अतुल राय के करीबी मुकदमा वापस लेने का दबाव बना रहे हैं और बात ना मानने पर फर्जी मुकदमे में फंसाने की धमकी दे रहे हैं। एसपी सिटी दिनेश कुमार सिंह ने बताया कि गाजीपुर के भांवरकोल थाने के बीरपुर में और मंडुआडीह थाना क्षेत्र के कंचनपुर स्थित अपार्टमेंट में अतुल राय का घर है। दोनों जगह अदालत से जारी नोटिस चस्पा कर दिया गया है।

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.